"मैं Goldberg के साथ सिंगल मैच लड़ना चाहता हूं"- पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक (Ryback) ने इस बार दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ मैच को लेकर बड़ी बात कही है। गोल्डबर्ग के साथ रायबैक सिंगल मैच लड़ना चाहते हैं। रायबैक ने WWE में अच्छा काम किया था। अगस्त 2016 में रायबैक का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। अंदरूनी कारणों की वजह से उन्होंने दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया।

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान

रायबैक जब WWE से गए उससे दो महीने पहले ही गोल्डबर्ग ने वापसी की थी। शायद अगर रायबैक WWE में रहते तो उनका ये ड्रीम मुकाबला हो सकता था। रायबैक के विंस मैकमैहन के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। आज भी कई इंटरव्यू में वो विंस मैकमैहन के ऊपर आरोप लगा चुके हैं।

Ryback TV पर बात करते हुए रायबैक ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मैं गोल्डबर्ग के साथ सिंगल मैच लड़ना चाहता हूं। शायद ये उनका रिटायरमेंट मैच भी हो सकता है। वेगस में ये मुकाबला होना चाहिए। एक स्टोरी के तहत ये काम होना चाहिए। मुझे लगता है कि ये बहुत बड़ा मुकाबला होगा।

youtube-cover

वैसे रायबैक की WWE में दोबारा वापसी अब काफी मुश्किल है। रायबैक खुद WWE में फुल टाइम रेसलर के रूप में वापसी नहीं करना चाहते हैं। विंस मैकमैहन भी रायबैक की वापसी के पक्ष में बिल्कुल नहीं होंगे। किसी अन्य कंपनी में रायबैक का ये सपना जरूर पूरा हो सकता है।

पिछले महीने गोल्डबर्ग का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ था। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से गोल्डबर्ग का ये WWE में अंतिम था। अब शायद गोल्डबर्ग दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे। इस बात के संकेत उन्होंने दे दिए थे। गोल्डबर्ग ने WWE में वापसी के बाद लगातार पार्ट टाइमर के रूप में अच्छा काम किया। WWE के बड़े इवेंट्स में उन्होंने वापसी की और मैच लड़े। हालांकि पिछले कुछ सालों से उनके मैच ज्यादा अच्छे नहीं रहे। सोशल मीडिया में भी फैंस ने उनके मैचों को लेकर काफी कुछ कहा। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग दोबारा रिंग में वापसी करेंगे या नहीं। वैसे उम्मीद के मुताबिक अब शायद वो रिंग में दोबारा नजर नहीं आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now