'किंग ऑफ बॉलीवुड' शाहरुख खान ने जॉन सीना के ट्वीट का जवाब देते हुए जताया प्यार

16 बार WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के शो टेड टॉक की काफी तारीफ की थी। शाहरुख खान जोकि मशहूर शो टेड टॉक के होस्ट हैं और यह पहली बार होगा जब यह शो हिंदी में आएगा। सीना को शाहरुख द्वारा बोली गई बातें काफी अच्छी लगी और उन्होंने ट्वीट कर उनकी सराहना की।

उधर जब शाहरूख खान ने जॉन सीना के इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब दिया। शाहरूख का कहना था कि समय निकाल कर इसे देखने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया और काश मैं भी एक दिन आपको देख पाऊं। मेरा प्यार और हमेशा सलामत रहने की दुआ।

टेड टॉक शो का हर एक एपिसोड 1 घंटे का होगा, जिसमें 15 मिनट का एड ब्रेक होगा। इसके अलावा हर एक शो में अलग-अलग मुद्दों को उठाया जाएगा और हर एपिसोड में नए स्पीकर आकर इसमें करण जोहर, जावेद अख्तर, एकता कपूर और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज भी आकर बोलेंगे। जॉन सीना को आखिरी बार WWE में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में नजर आए थे, जहां वो टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थे और उन्हें कर्ट एंगल ने एलिमिनेट किया था। सर्वाइवर सीरीज में उनके आने से फैंस का जोश और बढ़ गया था। साथ ही टिकटों भी ज्यादा बिके थे। मैच में रहना ही फैंस के लिए खास पल था। इसके अलावा जॉन सीना को क्रिसमस के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के लिए भी एडवर्टाइज किया जा रहा है और साथ ही में इस बात की भी उम्मीद है कि वो रोमन रेंस को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

App download animated image Get the free App now