"घर से अच्छी कोई जगह नहीं होती"- फेमस WWE Superstar ने कैरेक्टर ब्रेक करके फैंस को दिया दिल छू लेने वाला संदेश

..
पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन
पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन

Sami Zayn: WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) के लिए कनाडा के मोंट्रियल में हुआ हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बहुत ही खास रहा। मोंट्रियल, कनाडा असल में जेन का होमटाउन है।

जेन शो की शुरुआत में यह जानकार खुश हुए थे कि रोमन रेंस उनसे खुद बात करना चाहते हैं। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ब्लडलाइन के 'Honorary Uce' के रूप में तो नजर आए थे लेकिन ट्राइबल चीफ के लॉकर रूम में कभी नहीं देखे गए थे। शो के दौरान आखिरकार जेन, रेंस के साथ बात करते हुए दिखे।

उसोज भाइयों में से एक जे उसो का मानना है कि जेन अपनी जिम्मेदारी नहीं समझते हैं। इस स्टार ने रेंस से जे उसो की शिकायत भी की थे, जिसमें उन्हें रोमन की सहमती भी मिली। हेड ऑफ द टेबल ने सैमी को उनके फैटल 5 वे मैच के लिए शुभकामनाएं भी दी। असल में यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए था।

38 वर्षीय सुपरस्टार को अपने होमटाउन क्राउड से जबरदस्त रिएक्शन मिला लेकिन मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे। हालांकि, अंत में जेन ने वापसी की। ऐसा लग रहा था कि सैमी मैच जीतने के करीब हैं, तभी हैप्पी कॉर्बिन ने सैमी के मोमेंटम को तोड़ते हुए उनके चोटिल हाथ को स्टील रिंग पोस्ट पर मार दिया।

शेमस ने इस मौके का फायदा उठाया और हैप्पी कॉर्बिन को ब्रोग किक लगाकर पिन करते हुए गुंथर की इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए। सैमी जेन ने हाल ही में ट्विटर पर जबरदस्त रिएक्शन के लिए क्राउड का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा,

"पिछली शाम की गूंज अभी भी सुनाई दे रही है। मोंट्रियल क्राउड के इस प्रकार के शानदार स्वागत ने मुझे पूरी तरह से शब्दहीन कर दिया है। घर से अच्छी कोई जगह नहीं होती है। शुक्रिया, आई लव यू।"

WWE यूनिवर्स ने दी सैमी जेन के इमोशनल ट्वीट पर प्रतिक्रिया

कई फैंस ने सैमी जेन के दिल छू लेने वाले ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है, आइए देखते है कुछ ट्वीट

इस फैन का कहना है कि बार-बार एंट्रेंस देखने के बाद उनका यही रिएक्शन था। उनके अनुसार बहुत जबरदस्त क्राउड था।

इस फैन ने कहा कि सैमी जेन को मोंट्रियल कभी नहीं छोड़ सकता है।

इस फैंन ने कहा कि सैमी इसे एन्जॉय कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।