Create

"यह ऐतिहासिक पल था" - Roman Reigns द्वारा दिए गिफ्ट को लेकर फेमस Superstar ने दी प्रतिक्रिया

WWE स
WWE सुपरस्टार सैमी जे़न इस वक्त द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं

Roman Reigns & Sami Zayn: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने सैमी जे़न (Sami Zayn) को Honorary Uce की टी-शर्ट गिफ्ट की थी। बता दें, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के शुरूआती सैगमेंट में रोमन रेंस ने सैमी जे़न को द ब्लडलाइन की टी-शर्ट उतारने को कहा था। उस वक्त ऐसा लगा था कि रोमन रेंस उन्हें द ब्लडलाइन से निकालने वाले हैं।

A beautiful & historic moment that’ll be remembered for years to come. twitter.com/wrestling80s90…

हालांकि, इसके बाद ट्राइबल चीफ ने सैमी जे़न को Honorary Uce की टी-शर्ट गिफ्ट की थी और गिफ्ट मिलने के बाद सैमी ने रोमन को गले लगा लिया था। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए सैमी जे़न को द ब्लडलाइन में Honorary Uce के रूप में आधिकारिक रूप से शामिल किया जा चुका है। बता दें, एक फैन ने ट्विटर पर इस सैगमेंट का वीडियो एडिट करके पोस्ट किया था और इसे प्रो रेसलिंग में सबसे बढ़िया स्टोरीलाइन बताया था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सैमी जे़न ने कहा-

"यह खूबसूरत और ऐतिहासिक पल है जिसे आने वाले कई सालों तक याद किया जाएगा।"

WWE यूनिवर्स ने सैमी ज़ेन के ट्वीट को लेकर दी प्रतिक्रिया

द ब्लडलाइन इस वक्त इंडस्ट्री में मौजूद सबसे डोमिनेंट फैक्शन है। इस फैक्शन में मौजूद द उसोज अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस हैं जबकि सोलो सिकोआ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रह चुके हैं। वहीं, इस फैक्शन के लीडर रोमन रेंस इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं।

सैमी जे़न को रोमन रेंस से टी-शर्ट मिलना काफी स्पेशल पल था और फैंस को यह चीज़ काफी पसंद आई है। फैंस ने इस चीज़ को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

@SamiZayn I almost cried Sami.

(सैमी मुझे लगभग रोना आ गया था।)

@SamiZayn Acknowledge the Honorary Uce yessir ☝

(Honorary Uce को एकनॉलेज करो।)

@SamiZayn I never thought I'll be born in a generation of Greatness, congrats @SamiZayn , you look awesome with the Samoans Bloodline DYNASTY.

(मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा महानता की पीढ़ी में जन्म होगा, सैमी जे़न बधाई हो, आप सामोअन ब्लडलाइन डायनेस्टी के साथ काफी शानदार लगते हैं।)

@SamiZayn You're a legend Sami.

(आप लैजेंड हैं सैमी जे़न।)

बता दें, सैमी जे़न ने इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स का सामना किया था। इस मैच में सैमी ने सोलो सिकोआ की मदद से एजे स्टाइल्स को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment