Create

फेमस WWE Superstar ने Roman Reigns के भाइयों की मदद नहीं करने का कारण बताया, ट्राइबल चीफ उठाएंगे कोई बड़ा कदम?

WWE Raw में हुआ था धमाकेदार मैच
WWE Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

Sami Zayn: WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने जे उसो को हराया। ये मैच बहुत ही मजेदार रहा था। इस मैच में सैमी जेन (Sami Zayn) चाहते तो केविन ओवेंस को हरा सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बहुत ही कंट्रोवर्शियल रोल सैमी जेन का इस मुकाबले में रहा था। अब सैमी जेन ने इस बात का खुलासा भी कर दिया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन दिया मैसेज

रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोज में द उसोज और सैमी जेन साथ नजर आए। सैमी जेन द ब्लडलाइन से जुड़ने का बहुत प्रयास कर रहे हैं। दो हफ्ते पहले उन्होंने रोमन रेंस को मैकइंटायर के से बचाया भी था। रोमन रेंस और सैमी जेन के कुछ सैगमेंट भी दिखाए गए थे। इस हफ्ते द उसोज और सैमी जेन ने प्रोमो दिया लेकिन इसके बाद केविन ओवेंस आ गए थे। फिर बहुत पंगा हुआ और अंत में केविन ओवेंस और जे उसो का मैच तय किया गया।

ये मैच अच्छा रहा। जे उसो ने सैमी जेन से केविन ओवेंस के ऊपर चेयर से हमला करने के लिए कहा। जिमी ने भी रेफरी का ध्यान इस दौरान भटकाया। सैमी जेन ने केविन ओवेंस पर हमला नहीं किया। जे उसो इस बात से नाराज हो गए और इसके बाद उन्हें हार भी मिली।

सैमी जेन ने ट्विटर के जरिए अब अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा,

मैं ये बात आप सभी को क्लियर कर देता हूं। मैंने केविन ओवेंस के ऊपर हमला नहीं किया क्योंकि मैं ये नहीं चाहता था कि जे उसो DQ के जरिए हार जाएं। मैंने इस बारे में ब्लडलाइन से बात की। जो हम लोगों के बीच गलतफहमी थी वो दूर हो गई है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में चैंपियनशिप सेलिब्रेशन जरूर होगा।
To clarify, I didn’t hit Kevin Owens because I felt the ref could see me in his periphery and I didn’t want to cause Jey Uso to lose by DQ.I’ve explained this to The Bloodline and the issue has been resolved. Friday’s championship celebration will proceed as planned. Thank you.

आने वाले ब्लू ब्रांड्स के एपिसोड में सैमी जेन के लिए क्या प्लानिंग रहेगी ये देखने वाली बात होगी। कुछ भी हो लेकिन इस स्टोरीलाइन में जरूर फैंस को मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment