Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सैमी जेन,ल्यूक हार्पर और 41 साल के सुपरस्टार की वापसी लगभग तय 

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
3.75K   //    Timeless



Enter caption


रैसलमेनिया 35 के लिए कम समय बचा है और फिलहाल WWE ने अपने सभी शोज को रैसलमेनिया पर केंद्रित कर रखा है। लेकिन, रैसलमेनिया के बाद होने वाले रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड्स काफी अह होंगे। यह दो शोज कभी भी फैंस को निराश नहीं करते क्योंकि WWE ने इन दो शोज के लिए कई सुपरस्टार्स की वापसी व डेब्यू की तैयारी की होती है।

PWInsider के माइक जॉनसन ने कई नामों का खुलासा किया है जो रैसलमेनिया के बाद WWE के एपिसोड्स पर वापसी कर सकते हैं। सैमी ज़ेन, लूक हार्पर और सिन कारा की रैसलमेनिया के बाद रॉ या फिर स्मैकडाउन पर वापसी हो सकती है।

सैमी ज़ेन को आखिरी बार मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू पर देखे गए था। तब बॉबी लैश्ले ने उन्हें बुरी तरह से हराया था। इस दौरान उन्हें चोट भी आई थी जिसके कारण वो WWE से बाहर हुए और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। जैसा कि कुछ हफ्ते पहले हमने आपको बताया था, ज़ेन वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह बस WWE द्वारा किसी फ्यूड का हिस्सा बनने का इंतज़ार कर रहे हैं।

पूर्व इंटरकॉंन्टिनेंटल चैम्पियन ल्यूक हार्पर अपनी वापसी पहले ही WWE के लाइव इवेंट्स पर कर चुके हैं। ल्यूक को भी पिछले साल से रैसलिंग रिंग में नहीं देखा गया जबकि एक बार उनकी फैन के साथ तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था। हालांकि अब वो भी मेन रोस्टर में आने के लिए तैयार है।

सिनकारा को आखरी बार WWE के एक्सट्रीम रूल्स पे -पर -व्यू में देखा गया था, जहाँ वो एंड्राे से हारे थे। घुटना चोटिल होने के कारण उन्होनें अगस्त 2018 में सर्जरी करवाई थी और वह भी वापसी के लिए तैयार हैं।PWInsider Elite पर माइक जॉनसन ने सैमी ज़ेन की वापसी पर पूछे गए सवालों का कुछ इस तरह जवाब दिया

मैने उनकी वापसी के बारे में कोई ख़ास खबर नहीं सुनी है, लेकिन यह उम्मीद की जा सकती है कि वे अगले महीने के आस-पास वापस आएँगे।

माइक ने यह भी कहा कि 41 साल के सिनकारा और ल्यूक हार्पर रैसलमेनिया के बाद अपनी वापसी कर WWE रोस्टर को मजबूत कर सकते हैं । हालाँकि हार्पर होने वाली रैसलमेनिया एक्स्स के वर्ल्ड्स कोलाइड इवेंट पर डोनावन डिजाकोविच के खिलाफ लड़ने वाले हैं. देखना होगा कि रैसलमेनिया के बाद क्या क्या देखने को मिलता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...