Create

WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन ने Roman Reigns और उनके भाइयों को हंसने पर किया मजबूर, देखें मजेदार वीडियो

WWE
WWE में रोमन रेंस और उनके ग्रुप की लगातार सैमी जेन मदद कर रहे हैं
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Sami Zayn: WWE फैंस को स्मैकडाउन (SmackDown) शो के दौरान कई रोमांचक सैगमेंट देखने को मिले थे। इस दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच होने वाले टाइटल मैच से पहले फैंस को एक दमदार सैगमेंट देखने को मिला है। SmackDown में पूर्व आईसी चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) की एक हरकत की वजह से द उसोज (The Usos) और रोमन रेंस (Roman Reigns) लाइव टीवी पर अपना कैरेक्टर ब्रेक करने पर मजबूर हो गए थे।

गौरतलब है कि सैमी जेन काफी समय से ब्लडलाइन ग्रुप की मदद कर रहे हैं। इसके अलावा वो अब इस ग्रुप के मेंबर भी बन गए हैं। SmackDown के दौरान सैमी जेन ने रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर से बचाने की भी कोशिश की थी, लेकिन वो इसमें सफल नही हो सके थे।

लाइव टीवी के दौरान WWE स्टार्स रोमन रेंस और द उसोज अपना कैरेक्टर ब्रेक करने पर हुए मजबूर

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में सैमी जेन को रोमन रेंस से बात करने का मौका मिला था। इस दौरान सैमी जेन ने ड्रू मैकइंटायर का मजाक उड़ाया। उनके इस मजाक को देखकर उसोज और रोमन रेंस भी कंट्रोल नहीं कर पाए थे और लाइव टीवी पर ही हंसने लगे थे।

Jey Uso breaking here when he’s meant to hate Sami is absolutely tremendous 😂https://t.co/LYJKxMmZkc
"सैमी जेन के जोक पर रोमन रेंस, जे उसो भी हंसने लगे थे"
It’s all happening. https://t.co/I3NFtqM4WF

रोमन रेंस और जिमी उसो, सैमी जेन को पसंद करने लगे हैं। हालांकि जे उसो अभी भी सैमी जेन पर भरोसा नहीं करते हैं। वो लगातार सैमी जेन को लेकर सवाल करते रहते हैं।

Sami Zayn making Jey Uso laugh while he's supposed to be mad at him is top tier content. https://t.co/MW7AyxNmia

बता दें कि WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस का सामना ड्रू मैकइंटायर से होना है। इस मैच को लेकर WWE ने अभी तक शानदार बिल्ड अप किया है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करता है। फिलहाल इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल हार सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...