Create

Elimination Chamber 2022 से पहले WWE SmackDown में हुआ बड़ा उलटफेर, WWE को मिला नया चैंपियन

WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते काफी तगड़ा रहा
WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते काफी तगड़ा रहा

WWE Elimination Chamber से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड काफी तगड़ा रहा। हालांकि ये एपिसोड पहले से टेप कर लिया गया था। WWE ने पहले ही इस एपिसोड के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया था। इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और सैमी जेन (Sami Zayn) के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में सैमी जेन की जीत हुई और वो नए चैंपियन बन गए। सैमी जेन ने अपने करियर में तीसरी बार ये चैंपियनशिप जीती।

Eat your heart out, @realjknoxville! We've got a new Intercontinental Champion! #SamiZaynForever #SmackDown https://t.co/hrnmIaa9Or

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा को मिली करारी हार

दरअसल सैमी जेन और नाकामुरा के बीच ये चैंपियनशिप मैच पहले ही तय किया गया था। नाकामुरा के हाथ में इंजरी आ गई थी और वो एक्शन में नजर नहीं आए। इस वजह से मैच में देरी हो गई। खैर इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा मैच फैंस को दिया। उम्मीद के मुताबिक काफी एक्शन इस मैच में देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर कई मूव्स लगाए।

सैमी जेन ने इस मैच में नाकामुरा के पांव पर बहुत अटैक किया। मैच के अंत में नाकामुरा ठीक से खड़े नहीं हो पाए। इसका फायदा सैमी जेन ने उठाया और लगातार उनके घुटने पर अटैक किया। सैमी जेन ने इसके बाद आसानी से अपना मूव लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। सैमी जेन को काफी लंबे समय बाद शानदार सफलता मिली।

जेन का चैंपियनशिप रन कैसा चलेगा ये देखने वाली बात होगी। पिछले महीने सैमी जेन ने WWE के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। WWE ने अब उन्हें बड़ा पुश भी दे दिया। नाकामुरा भी आने वाले एपिसोड में रीमैच की मांग कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो एक बार फिर बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। WWE ने सैमी जेन के लिए आगे भी अच्छा प्लान तैयार किया होगा। मिड कार्ड में इस चैंपियनशिप के साथ सैमी जेन आगे अच्छा काम करते हुए नजर आएंगे। देखना ये भी होगा कि नाकामुरा का अगला कदम क्या होगा। वो अब किस अंदाज में आगे नजर आएंगे देखने वाली बात होगी। फैंस को आगे अब काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment