Create
Notifications

सैमी जेन को नई भूमिका देने की कोशिश में WWE के अधिकारी

Modified 21 Sep 2018
Newsletter के रैसलिंग आब्जर्वर डेव मेल्टज़र के अनुसार, ऐसी बातें हो रही हैं कि इस समय रिंग के बहार यानि बैक स्टेज सैमी जेन को लाइम लाइट में लाने की तैयारी की जा रही है।  रॉ के मेन इवेंट के दौरान केविन ओवंस, क्रिस जैरिको और ब्रौन स्ट्रोमैन से 6 मैन टैग टीम मुकाबले के लिए सैमी जेन ने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ टीम बनाई थी। इसी इवेंट के दौरान बैक स्टेज जेन, रॉलिंस और रेंस के साथ अटैक की प्लानिंग करते हुए देखे गए। डिस्कशन के दौरान ही बाकी दोनों वहां से चले गए।
 डेव मेल्टज़र ने बहुत सी सटीक रिपोर्ट दी है। लेकिन कभी-कभी सुपरस्टार्स के कुछ गलत मामलों को WWE द्वारा दबा दिया जाता है। फिर कारण चाहे जो भी हों। मेल्टज़र एक अन्य उदहारण देते हैं की रॉ के उस एपिसोड में क्या हुआ था।

"रॉ के उस सैगमेंट का मकसद किसी को भी ऊपर उठाना या मैच पूरा कराना नहीं था। ये केवल जेन को पूरी तरह से एक जोकर साबित करने के लिए था। तांकि पब्लिक में उनके लिए  थोड़ा बहुत दया पैदा हो। जेन को नई भूमिका दी जा रही है। वो उससे कुछ ऊटपटांग और मूखर्तापूर्ण बातें कहलवाते है। जिस पर  रेंस और रॉलिंस उसे ऐसे देखते हैं जैसे सोच रहे हों कि " ये आदमी कौन है !"।


WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप के ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गयी। जिसमें एच सी डायर "ब्लू थंडर बॉम्ब" का अपना वर्जन करते दिखा रहे है। जेन इस ट्वीट से खुश नहीं थे।



जेन का ट्वीट डिलीट किया जा चुका है,  लेकिन ट्वीट पर उनकी प्रतिक्रिया थी कि, "नकल क्यों करें जब आप बना सकते हो।"
बाद में टायसन किड ने भी जेन के समर्थन में ट्वीट किया लेकिन उसे भी डिलीट कर दिया गया। 

उनका ट्वीट था, " ब्लू थंडर बॉम्ब को आपने बनाया ? क्या जून अकियामा को यह मालूम है ?"


यूके टूर्नामेंट ट्रिपल एच चला रहे है, और सबसे पहला WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टाइटल टाइलर बेट ने जीता। शायद जेन का कमेंट ही उनके बैक स्टेज हीट के लिए जिम्मेदार है।

NXT से तुलना करें तो सैमी जेन का सफर WWE में अब तक उतना शानदार नहीं रहा है। हालांकि WWE टेलीविजन में केविन ओवंस के साथ उनका मुकाबला यादगार रहा। लेकिन अभी भी उन्होंने कंपनी का कोई भी टाइटल नहीं जीता है। बैक स्टेज हीट के साथ चीज़ें निश्चित तौर पर बहुत अच्छी नहीं दिखाई दे रहीं हैं। वो डेनिएल ब्रायन, एक स्टार जिसके लिए हर कोई बुरा फील करता है, की भूमिका में आ सकते हैं। लेकिन ये केवल समय ही बताएगा।

 

Published 21 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now