WWE न्यूज़: रोमन रेंस, बतिस्ता के बाद एक और बड़ा सुपरस्टार वापसी को है तैयार

Enter caption

चोट के कारण WWE से महीनों दूर रहने के बाद केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते बड़ी वापसी की, जब उन्हें फास्टलेन में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के लिए डेनियल ब्रायन के प्रतिद्वंदी के रूप में पेश किया गया।ओवेंस की वापसी से पहले कोफ़ी किंग्सटन को डेनियल ब्रायन के दावेदार के रूप में देखा जा रहा था, और उनके बीच WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होने जा रहा था, कि तभी विंस मैकमैहन ने दखल देते हुए कोफ़ी किंग्सटन की जगह कई महीनों बाद वापसी करने वाले केविन ओवेंस को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया। केविन ओवेंस ने स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन को पिन करके ये साबित कर दिया कि वो WWE चैंपियनशिप मैच के हक़दार हैं।

हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो केविन ओवेंस को चोट से वापसी को तैयार इस WWE सुपरस्टार का साथ मिल सकता है। डेव मैल्ट्ज़र ने हाल ही में रैसलिंग आब्जर्वर रेडियो के नए एपिसोड में खुलासा किया कि केविन ओवेंस के दोस्त सैमी जेन चोट से उबर चुके हैं, और वो पूरी तरह से वापसी को तैयार हैं। जेन की पिछले साल जून में शोल्डर में रोटेटर कफ इंजरी हुई थी। सैमी जेन को इन-रिंग एक्शन में आखिरी बार जून में देखा गया था, जब बॉबी लैश्ली ने उनकी बुरी तरह पिटाई की थी। जेन की वापसी के बारे में लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि सैमी जेन ने जल्द ही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया, जब उन्होंने खुलासा किया कि वो अभी WWE में वापसी नहीं करने वाले हैं।

हालांकि, यह अभी भी इस बात की जानकारी नहीं है कि WWE में सैमी जेन की वापसी हील के रूप में होने वाली है, या फिर फेस के रूप में, मगर अफवाहों की मानें तो उनकी वापसी हील के रूप में होगी, और वापसी के बाद वो केविन ओवेंस का साथ देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं