'मैं 100% Roman Reigns के साथ मिलकर WrestleMania 39 को हेडलाइन करने वाला था' - WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ के साथ मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

roman reigns sami zayn
सैमी ज़ेन ने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

Roman Reigns: WWE WrestleMania 39 में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने मिलकर द उसोज़ (The Usos) को हराकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन किया। अब ज़ेन ने बड़ा खुलासा किया है कि वो रेंस के साथ मेनिया को हेडलाइन करने को लेकर निश्चित थे।

Mark Andrews: My love letter to Wrestling पॉडकास्ट पर सैमी ज़ेन ने Roman Reigns के साथ मैच को लेकर कहा:

"एक समय था जब Survivor Series खत्म हो चुका था और Royal Rumble की तैयारियां चल रही थीं। खासतौर पर Royal Rumble से पहले और उस इवेंट के बाद मेरे अंदर कोई संदेह नहीं था कि मैं 100% रोमन रेंस के साथ WrestleMania 39 को हेडलाइन करने वाला हूं क्योंकि ये कहानी शानदार रही है। मगर बाद में पता चला कि असल ऐसा प्लान ही नहीं बनाया गया था।"

WWE WrestleMania 39 से कुछ हफ्तों पहले हुआ Roman Reigns vs Sami Zayn मैच

Royal Rumble 2023 में Roman Reigns की केविन ओवेंस पर जीत के बाद ट्राइबल चीफ और अन्य द ब्लडलाइन मेंबर्स ने मिलकर द प्राइज़फाइटर पर खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा था। मगर ज़ेन ने ब्लडलाइन की क्रूरता का हिस्सा बनने से इनकार करते हुए रोमन पर स्टील चेयर से अटैक कर दिया था।

इसी अटैक के साथ उनका ब्लडलाइन के Honorary मेंबर होने का दौर समाप्त हो गया था। इसके बाद ब्लडलाइन ने ना केवल ओवेंस बल्कि ज़ेन का भी पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था। ज़ेन vs रेंस मैच को Elimination Chamber 2023 के लिए बुक किया गया।

उनके मैच में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जो आधे घंटे से भी ज्यादा देर तक चला था। ज़ेन ने ट्राइबल चीफ को हराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी, लेकिन अंत में हार के कारण निराशा झेलनी पड़ी। मगर उनके लिए सेलिब्रेशन मोमेंट WrestleMania 39 में आया, जहां उन्होंने केविन ओवेंस के साथ मिलकर द उसोज़ को हराया और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स अपने नाम करने में सफलता पाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।