Create

सैमी जेन ने विंस मैकमैहन द्वारा मिली सलाह के बारे में बताया

हैल इन ए सैल पीपीवी में हम सबने वो देखा, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। सैमी जेन जोकि एक अलटिमेट बेबीफेस थे, उन्होंने केविन ओवंस की मदद करते हुए हील टर्न लिया। सैमी जेन ने हाल ही में हिस्सा लिया E&C Pod of Awesomeness और उन्होंने बताया कि हील बनने के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें सबसे पहले क्या कहा। सैमी जेन स्मैकडाउन लाइव में रैसलमेनिया 33 के बाद हुए सुपरस्टार शेप अप के दौरान आए थे और उन्हें लगा कि जिस मुकाम के लिए वो यहां आए थे, उन्हें वो नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वो इसलिए हील बने, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो अपनी पूरी जिंदगी में लोगों को ही खुश करते रह गए और अब उन्हें अपने लिए कुछ करना था। शेन मैकमैहन ने उनकी कभी नहीं सुनी और न ही उन्हें गंभीरता से लिया। इसी वजह से उन्होंने अपने किरदार में बदलाव करते हुए हील बनने का फैसला किया।

जेन ने कहा कि वो कभी भी सेंट्रल स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे और न ही उन्हें विंस के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला। हालांकि उनके मिलने के बाद उन्होंने सिर्फ इतना ही कहाा कि बाहर जाकर हंसते रहो।

जेन ने कहा, "पहले मैं हैरान हो गया, लेकिन जब बाद में मैने उस प्लान को पूरा किया, तो मुझे लगा कि सिर्फ हंसने से ही मुझे काफी हीट मिली। अपने गुस्से को निकालने से अच्छा है, हंसकर दूसरों को प्रवोग किया जाए। यह काफी सिंपल चीज है और यह सफल भी हुआ।" जेन के इस स्टेटमेंट के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जो इस हफ्ते शेन मैकमैहन के साथ हुए सैगमेंट में सैमी ने किया, वो उसी प्लान का हिस्सा था। सैमी जेन अब सर्वाइवर सीरीज में ब्लू ब्रांड का हिस्सा नहीं होंगे और वो अपने दोस्त केविन ओवंस की मदद कर सकते हैं, ताकि वो टीम ब्लू का हिस्सा बन सकता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment