Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस द्वारा तारीफ किए जाने पर पूर्व चैंपियन ने ट्वीट कर दिया शानदार संदेश, कहा- हमेशा सपोर्ट रहेगा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में सैमी जेन (Sami Zayn) की तारीफ की थी। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन ने ट्वीट कर रेंस की बात का जवाब दिया। सैमी जेन ने कहा कि वो रेंस का सपोर्ट करते हैं और उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार भी करते हैं। रोमन रेंस ने कहा था कि जेन को टीवी पर ज्यादा आना चाहिए और ये सभी के लिए सही रहेगा।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने ट्वीट के जरिए दिया जवाब

रोमन रेंस ने कहा था कि सैमी जेन जितना टीवी पर आएंगे वो शो के लिए अच्छी चीज होगी। रेंस के इस कमेंट की सभी ने तारीफ की। रेंस पहले भी सैमी जेन को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं। सैमी जेन ने भी कुछ अच्छे शब्दों में रेंस की तारीफ की और जवाब दिया।

SmackDown में कुछ समय से सैमी जेन काफी शांत नजर आ रहे हैं और ना ही वो किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा है। जेन का कैरेक्टर इस समय काफी इंटरटेनमेंट वाला है। ये कहना गलत नहीं होगा कि सैमी जेन आगे आने वाले समय में सबसे बड़े हील बन सकते हैं।

साल 2021 में अभी तक केविन ओवेंस के साथ जेन की राइवलरी अच्छी रही थी। दोनों के बीच कुछ अच्छे मैच फैंस को देखने को मिले। केविन ओवेंस के साथ राइवलरी खत्म होने के बाद जेन को फिन बैलर ने टारगेट किया। सैमी जेन के सैगमेंट में ही फिन बैलर ने वापसी की थी लेकिन इसके बाद जेन ज्यादा नजर नहीं आए।

WWE SummerSlam 2021 में हाल ही में जॉन सीना को हराकर रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की थी। रेंस की पिछले एक साल से ब्लू ब्रांड में बादशाहत जारी है। सीना के साथ मैच के बाद लैसनर ने एंट्री कर फैंस को सरप्राइज दिया। रेंस और लैसनर की राइवलरी अब ब्लू ब्रांड में देखने को मिलेगी और जल्द ही इनके बीच मैच भी होगा।

सैमी जेन को एक अच्छी स्टोरीलाइन की काफी दरकार है। सभी को पता है कि सैमी जेन रिंग में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हैं। अभी तक कई अच्छी स्टोरीलाइन में जेन ने काम किया है लेकिन इस समय उनका मोमेंटम कहीं गायब हो गया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment