30 दिसंबर को होने वाले महामुकाबले से पहले WWE दिग्गज John Cena को पूर्व चैंपियन ने दी धमकी, बुरी तरह हराने का किया दावा

Pankaj
WWE SmackDown में हुआ द ब्लडलाइन का शानदार सैगमेंट
WWE SmackDown में हुआ द ब्लडलाइन का शानदार सैगमेंट

Sami Zayn: WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड बहुत ही शानदार होगा। यहां रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का मुकाबला जॉन सीना (John Cena) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में द ब्लडलाइन (The Bloodline) का सैगमेंट हुआ। सैमी ने सीना को इस बार खतरनाक धमकी दी।

पिछले हफ्ते इस टैग टीम मैच का ऐलान किया गया था। बड़ी स्क्रीन पर जॉन सीना नज़र आए और उन्होंने कहा कि वो केविन ओवेंस के टैग टीम पार्टनर बनेंगे। द ब्लडलाइन ने इसके बाद Raw में आकर केविन ओवेंस और पूरे लॉकर रूम को धमकी दी थी।

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन ने दिया शानदार प्रोमो

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस हफ्ते पॉल हेमन ने पहले अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि रोमन रेंस और सैमी ज़ेन की जीत होगी। इसके बाद रोमन रेंस ने भी बयान दिया। फिर सैमी ज़ेन ने जबरदस्त प्रोमो दिया। सैमी ने पहले केविन ओवेंस की बेइज्जती की। इसके बाद उन्होंने सीना को भी धमकी दी। सैमी ने दोनों को हराने का दावा भी पेश किया। ज़ेन के प्रोमो से रेंस भी खुश हुए और उन्होंने उन्हें गले लगाया।

30 दिसंबर को होने वाले एपिसोड में अब बहुत मजा आएगा। ये टैग टीम मैच शानदार अंदाज में हाइप किया गया है। लंबे समय बाद जॉन सीना भी एक्शन में नज़र आएंगे। पिछले साल SummerSlam में रेंस और सीना के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में सीना की हार हुई थी। इसके बाद वो एक्शन में नज़र नहीं आए।

SmackDown का ये एपिसोड इस साल का अंतिम होगा। WWE द्वारा इसे सफल बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है। पिछले हफ्ते जब मैच का ऐलान किया गया था उसके बाद टिकटों की बिक्री में बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। ये सब सीना की वजह से हुआ। WWE ने कोई ना कोई सरप्राइज भी प्लान किया होगा। अब देखना होगा कि इस तगड़े मुकाबले में किसकी जीत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment