'मैच हारा लेकिन जंग जीत गया' - WWE में Roman Reigns को हराने और Bloodline के टूटने के बाद मौजूदा चैंपियन ने कही अपने दिल की बात

sami zayn comment night of champion win
रोमन रेंस के दुश्मन ने उन्हें भेजा खास संदेश

Roman Reigns: WWE Night of Champions 2023 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को चैलेंज किया, जिसमें उन्हें हार मिली। अब बड़ी जीत दर्ज करने के बाद सैमी ज़ेन ने अपनी पहली प्रतिक्रिया सामने रखी है।

ज़ेन ने एक ट्वीट में Roman Reigns के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:

"मैं मैच हारा, लेकिन जंग जीत गया।"

इस ट्वीट के जरिए ज़ेन ने पहले उस मैच का जिक्र किया, जब Elimination Chamber 2023 में उन्हें ट्राइबल के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। वहीं दूसरी ओर 'जंग' शब्द का इस्तेमाल कर उन्होंने द ब्लडलाइन के टूटने का जिक्र किया है।

आपको याद दिला दें कि Royal Rumble 2023 में द ब्लडलाइन से अलग होने के बाद सैमी ज़ेन कई बार कह चुके हैं कि उनका लक्ष्य द ब्लडलाइन को जड़ से खत्म करना है। चूंकि Night of Champions में जिमी उसो ने रोमन पर अटैक कर दिया था, इससे कहीं ना कहीं ज़ेन द्वारा कही गई बात सच साबित हो रही है।

आखिरकार कई सालों बाद WWE में The Bloodline का वर्चस्व खत्म होने की कगार पर

Roman Reigns ने साल 2020 में हील किरदार में वापसी की थी, जहां उन्होंने जे और जिमी उसो को अपने साथ आने के लिए मजबूर किया था। उसके बाद द उसोज़ ने कई मौकों पर ट्राइबल चीफ को ऐतिहासिक जीत दिलाईं, लेकिन WrestleMania 39 में उनके टैग टीम टाइटल्स हार जाने के बाद ट्राइबल चीफ अपने भाइयों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे हैं।

द उसोज़ का रोमन के टाइटल रन को यादगार बनाने में बहुत अहम योगदान रहा है, लेकिन खराब बर्ताव के कारण जिमी उसो, Night of Champions 2023 में अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और ट्राइबल चीफ पर अटैक कर दिया। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कई सालों बाद WWE में आखिरकार द ब्लडलाइन का वर्चस्व खत्म होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now