"मैं Roman Reigns के 1000 दिन लंबे टाइटल सेलिब्रेशन को खराब करना चाहता हूं" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को दी धमकी 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ टाइटल डिफेंस से पहले द ब्लडलाइन (The Bloodline) को आखिरी संदेश दिया है। बता दें, रोमन रेंस रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में द उसोज़ (The Usos) के सैमी ज़ेन (Sami Zayn) & केविन ओवेंस (Kevin Owens) के हाथों अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स हारने से खुश नहीं थे।

अब उन्होंने खुद टाइटल्स को द ब्लडलाइन में वापस लाने का प्रण ले लिया है। सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस हाल ही में WWE The Bump शो पर मौजूद थे और इस दौरान सैमी ज़ेन ने Night of Champions में रोमन रेंस के 1000 दिन लंबे टाइटल सेलिब्रेशन को बर्बाद करने का दावा किया। सैमी ज़ेन ने कहा-

"जैसा कि मैंने कहा कि यह उनके लिए मेरे से थोड़ा अलग होगा लेकिन मेरे लिए यह काफी पर्सनल है। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैं कहूं कि द ब्लडलाइन के प्रति मेरे मन में कड़वाहट खत्म हो गई है। Night of Champions रोमन रेंस के करियर की सबसे बड़ी रात होगी और इस इवेंट में उन्हें हराकर उनके 1000 दिन लंबे टाइटल रन की सेलिब्रेशन बर्बाद होते हुए देखना काफी संतोषजनक होगा।"

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने सैमी ज़ेन को दिया कड़ा संदेश

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस ने सैमी ज़ेन को कड़ा संदेश दिया था। रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ ने ब्लू ब्रांड के इस शो की शुरूआत की थी और जल्द ही, अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन ने उनके सैगमेंट में दखल दिया था। ट्राइबल चीफ ने इस सैगमेंट के दौरान कहा था कि उनके करियर के दौरान कई खराब पल रहे लेकिन उन्हें सिर्फ इस बात का दुख है कि उन्होंने सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन जॉइन करने की इजाजत क्यों दी।

रोमन रेंस ने कहा-

"मुझे सिर्फ इस बात का पछतावा है कि मैंने तुम (सैमी ज़ेन) पर अपना जीवन बर्बाद किया।"

बता दें, सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस ने इस हफ्ते Raw में द ब्लडलाइन के साथ माइंड गेम खेलते हुए अपने अगले टाइटल मैच को द उसोज़ को समर्पित किया था। यह देखना रोचक होगा कि द उसोज़ Night of Champions में होने जा रहे रोमन रेंस & सोलो सिकोआ vs सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस मैच में दखल देते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।