WWE न्यूज़: सैमी जेन ने Raw में स्क्रिप्ट से हटकर प्रोमो किया

Sami Zayn

सैमी जेन ने पिछले हफ्ते ही चोट से उबरने के बाद WWE में वापसी की। रॉ में वापसी करने के साथ से ही उन्होंने फिन बैलर के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच लड़ा। हालांकि, सैमी इस मैच में फिन बैलर को हरा नही सके।

इस मैच के बाद WWE यूनिवर्स के सामने उन्होंने काफी तीखा प्रोमो पेश किया। इस प्रोमो की सबसे ख़ास बात ये रही कि उन्होंने स्क्रिप्ट से बाहर जाकर दर्शकों के सामने अपनी बात रखी।

WWE हॉल ऑफ़ फेमर मार्क हैनरी ने हाल ही में 'बस्टेड रेडियो' शो में शिरकत की। और यहीं उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि सैमी जेन ने वो प्रोमो अपने दिल से दिया था।

"ये प्रोमो सैमी जेन के लिए नही लिखा गया था, और जब उन लोगों ने सैमी से पूछा, वह इस स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं? जिसे उन्होंने अपने प्रोमो के जरिये पूरी दुनिया को बता दिया।" सैमी के शानदार प्रोमो के बाद मार्क हैनरी उनके पास गए, और उनसे कहा- "तुम कौन हो यार, और तुम कहाँ थे अब तक?"

इसके बाद सैमी ने उनसे कहा, वह अब अपने आप को रोक नही पाएंगे। मार्क हेनरी ने सैमी से कहा," कई ऐसे लोग होते हैं, जो सारी ज़िन्दगी रैसलिंग करने में गुजार देते हैं, फिर भी वो सफल नही हो पाते। हालांकि उन्हें ऐसा करने की कोई जरुरत नही है, क्योंकि जो लोकप्रियता आप 20 मिनट के मैच से नहीं हासिल कर सकते, वो आप केवल तीन मिनट के प्रोमो से हासिल कर सकते हैं।

सैमी जेन पूर्व NXT चैंपियन हैं, और मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में काम किया है। अगर बात करें 2018 की तो, इस साल के ज्यादातर वक़्त वो चोट के एक्शन से बाहर ही रहे हैं। चोटिल होने के बाद उन्होंने रिहैब में काफी लम्बा और कठिन समय बिताया और जब वह WWE में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, इस दौरान उनके लिए ये देखना काफी कठिन था कि कैसे दूसरे रैसलर्स को वो मौके मिल रहे थे, जो उन्हें मिलने चाहिए थे।

सैमी जेन और केविन ओवंस ने कई बार साबित किया है कि वो WWE के भविष्य हैं। जेन को आज तक WWE में कोई बड़ा मौका नही मिला, और शायद इसी निराशा ने पिछले हफ्ते गुस्से का रूप ले लिया सैमी जेन शायद सुपरस्टार शेकअप के बाद एक बार फिर स्मैकडाउन में चले जाये। अगर, स्मैकडाउन में उनके इतिहास को देखा जाये, तो ये काफी अच्छा निर्णय है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं