COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की चोट पर बड़ा अपडेट, वापसी की तारीख सामने आई

ANALYST
32   //    04 Jul 2018, 13:13 IST

फ़िलहाल WWE से बाहर चल रहे सुपरस्टार सैमी ज़ेन की चोट के ऊपर बड़ा अपडेट सामने आया है । रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर ने बताया है कि सैमी की बायें कंधे की चोट की सर्जरी तय समय से पहले होगी। इसके अलावा सैमी ज़ेन की वापसी के समय का भी खुलासा हुआ। साथ ही साथ उनकी काफी पुरानी चोट से संबधी समस्याओं पर भी जानकारी सामने आई ।


दरअसल सैमी ज़ेन काफी समय से कंधे की चोट से जूझ रहे हैं। यह समस्या उनके इंडी सर्किट में काम करने के वक़्त से लेकर जॉन सीना के खिलाफ अपने पहले WWE मैच में भी थी। सैमी जेन ने भी यह माना कि वह काफी समय से चोट के साथ परफॉर्म कर रहे थे। उन्होंने बताया कि मॉन्ट्रियल में एक इवेंट के दौरान उनके रोटेटर कफ में चोट आई जिसके कारण उनका बायां कंधा भी फिर से दर्द करने लगा। गौरतलब है कि सैमी ज़ेन ने पिछले महीने चोट के बावजूद मनी इन द बैंक पीपीवी में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ा था।

पिछली खबर, जिसमें कहा गया था कि सैमी ज़ेन की सर्जरी अगले 7-8 हफ़्तों में हो सकती है, को दरकिनार करते हुए कहा गया है कि सैमी के दाहिने रोटेटर कफ की सर्जरी पहले ही हो चुकी है और अगले 1 या 2 हफ्ते में उनके बाएं कंधे की भी सर्जरी की जाएगी। इसके अलावा बताया गया कि उन्हें उम्मीद है कि सैमी ज़ेन अगले साल फरवरी में एक बार फिर से WWE की रिंग में नज़र आ सकते हैं।

बता दें कि रोटेटर कफ की सर्जरी के बाद ठीक होने में आम तौर पर 4 से 6 महीने का वक़्त लगता है और रैसलिंग जैसे खतरनाक बिजनेस के एथलीटों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही वापस आना होता है। इसके लिए इन एथलीट्स को एक लम्बी रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजरना होता है। इस हिसाब से देखा जाए तो सैमी ज़ेन अगले साल फरवरी या मार्च में रैसलमेनिया से कुछ समय पहले वापसी कर सकते है। आपको बता दें कि सैमी जेन, केविन ओवंस के करीबी दोस्त है, वहीं सैमी का फिउड कुछ साल पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ काफी चर्चा में रहा था।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...