Create
Notifications

WWE के पूर्व दिग्गज का AEW में 140 दिनों का चैंपियनशिप रन हुआ खत्म, 28 साल के फेमस सुपरस्टार ने रचा इतिहास

 AEW को मिला नया TNT चैंपियन, दिग्गज की हुई हार
AEW को मिला नया TNT चैंपियन, दिग्गज की हुई हार
PANKAJ
visit

पूर्व WWE दिग्गज रूसेव इस समय AEW में मिरो (Miro) नाम से काम कर रहे हैं। AEW ने मिरो को अच्छा पुश दिया। पिछले साल ही उन्होंने AEW में डेब्यू किया था। जल्द ही TNT चैंपियनशिप पर भी मिरो ने कब्जा जमा लिया था। काफी अच्छा उनका चैंपियनशिप रन चला लेकिन इस हफ्ते AEW के एपिसोड में उनका ये 140 दिन का रन खत्म हो गया। 28 साल के सैमी गुवेरा (Sammy Guevara) ने शानदार मैच में मिरो को हराकर TNT चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया है।

History has been in Rochester on a very special night! @sammyguevara is the NEW TNT Champion! #AEWDynamite https://t.co/LYnn52rxKo

AEW के शो में मिरो और सैमी गुवेरा के बीच हुआ जबरदस्त TNT चैंपियनशिप मैच

सैमी गुवेरा और मिरो के बीच AEW के इस एपिसोड में अच्छा मैच देखने को मिला। उम्मीद के मुताबिक सभी को लगा था कि इस बार भी मिरो अपनी TNT चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। ऐसा नहीं हुआ और मैच का चौंकाने वाला अंत सामने आया। मैच की शुरूआत से मिरो काफी भारी गुवेरा के ऊपर पड़े थे लेकिन अंत में उनका हाल बुरा हो गया।

इस मैच में फुएगो डेल सोल ने सैमी गुवेरा का अच्छा साथ दिया। एक समय लगा था कि मिरो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे लेकिन सोल ने इसमें दखलअंदाजी कर दी। सोल ने गुवेरा का पूरा साथ इस मैच में दिया। गुवेरा ने भी इसका अच्छा फायदा उठाया और चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। अगले हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार बॉबी फिश का डेब्यू होगा और वो TNT चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे।

गुवेरा की जीत फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली रही है। अपने करियर में पहली बार इतना बड़ा टाइटल उन्होंने हासिल किया है। ये टाइटल जीतकर गुवेरा ने इतिहास भी AEW में रच दिया। मिरो को हराना उनके लिए बड़ी बात थी और इसका फायदा उन्हें फ्यूचर में काफी मिलेगा। अब गुवेरा के ऊपर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। शायद अगले हफ्ते मिरो रीमैच की मांग कर सकते हैं। वैसे बॉबी फिश के खिलाफ गुवेरा का मैच होगा तो इसमें मिरो जरूर दखलअंदाजी करेंगे। गुवेरा का चैंपियनशिप रन कैसा चलता है ये देखने वाली बात होगी। वहीं मिरो का अब आगे के लिए क्या प्लान होगा इस पर भी सभी की नजरें रहेंगी।

Spanish fly from the Spanish God @sammyguevara! Tune in to @tntdrama NOW to watch #AEWDynamite LIVE! https://t.co/CnnhZka7oW

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now