Create
Notifications

WrestleMania 34 के लिए Raw में जॉन सीना के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा?

PANKAJ

समोआ जो ने मंडे नाइट रॉ में रॉयल रंबल में अपनी एंट्री का एलान कर दिया हैं। रायनो को हराने का बाद जो ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने पहले रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बारे में कहा। जो ने कहा कि मैं किसी और दिन पक्का रोमन रेंस को हराऊंगा और तब तक छोड़ूंगा नहीं। इसके बाद उऩ्होंने रॉयल रंबल में एंट्री का एलान किया। एंकर ने इसके बाद रॉयल रंबल में फिन बैलर, रैंडी ऑर्टन, मैट हार्डी और जॉन सीना के साथ मैच को लेकर सवाल किया। लेकिन जो ने इन सब को हटा कर सिर्फ जॉन सीना का नाम लिया। उऩ्होंने कहा कि, जॉन सीना पहले सुपरस्टार होंगे जिन्हें मैं एलिनिमेट करूंगा।

सीना और जो के बीच का काफी बड़ा इतिहास रहा है। दोनोें ने करियर एक साथ और ट्रेनिंग एक साथ शुरू की थी। लेकिन सीना यहां से निकल कर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए। उधर जो TNA और ROH के बड़े सुपरस्टार बने। जो को WWE ने साल 2015 में साइन किया। और तब से मेन रोस्टर में इन दोनों का आमना सामना ना के बराबर हुआ है। टैग टीम मैच के दौरान ही ये दोनों का मुकाबला हुआ। एलिनिमेशन मैच जो सर्वाइवर सीरीज में हुआ उसमें ये दोनों आमने सामने आए।

youtube-cover

अब जब समोआ जो ने इतना बड़ा एलान कर दिया है तो कई सवाल मन में आ रहे हैं। क्या समोआ जो का मुकाबला जॉन सीना के साथ रैसलमेनिया में होगा? हमेशा देखा गया है कि जो सुपरस्टार जिसे एलिनिमेट करता है उसका मुकाबला रैसमेनिया में होता है। समोआ जो ने तो एलान कर दिया और अब इसका जवाब भी जॉन सीना देंगे। अगर समोआ जो रॉयल रंबल में जॉन सीना को एलिनिमेट करते है तो फिर रैसलमेनिया के लिए इन दोनों की स्टोरीलाइन तय होना पक्का हैं। रैसमेनिया में इन दोनों के बीच मैच होगा तो ये फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होगा


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...