WWE

Raw पर सुपरस्टार समोआ जो ने वापसी करते हुए रोमन रेंस को किया चैलेंज

बैकलैश के लिए दो मैचों का एलान हुआ

जिस पल का इंतजार लगभग तीन महीने से था वो पल रैसलमेनिया के बाद रॉ पर खत्म हो गया। दिग्गज समोआ जो ने रॉ पर वापसी कर ली है साथ ही अपना नया चैलैंज भी तलाश कर लिया। रोमन रेंस इस हफ्ते प्रोमो कर रहे थे कि समोआ ने उन्हें चैलेंज किया। समोआ जो और रोमन रेंस का मैच बैकलैश में होगा।

इसके अलवा समोआ जो ने रोमन रेंस को कोफी भला बुरा बोला और साफ किया कि लैसनर के सामने वो बिल्कुल नहीं टिक पाए।  8 जनवरी को समोआ जो ने रायनो के खिलाफ अपना आखिरी मैच रॉ में लड़ा था। जिसके बाद उनके पैर में गंभीर चोट आई थी और उन्हें रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा। हालांकि पहले बताया जा रहा था कि वो रैसलमेनिया से पहले वापसी कर लेंगे लेकिन WWE ने उनके रिंग रिटन पर हरी झंडी नहीं दी। अब समोआ जो रोमन रेंस और लैसनर की स्टोरीलाइन के बाद रेंस से लड़ेंगे, लेकिन तबतक समोई जो का खतरा रोमन पर बना रहेगा।

बैकलैश में रोमन रेंस बनाम समोआ जो का मैच देखने को मिलेगा, जबकि द मिज ने भी अपना रिमैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ बैकलैश में मांगा है।  हालांकि अभी ये तय नहीं किया गया है कि किस तरह का ये मैच होने वाला है। लेकिन मिज और समोआ अपना अपना चैलैंज सामने रख चुके हैं।

.@mikethemiz doesn't want his #ICTitle rematch TONIGHT, he wants it at #WWEBacklash! @WWERollins #RAW #RAWAfterMania pic.twitter.com/8kannsk6KE


— WWE (@WWE) April 10, 2018

आपको बता दे समोआ जो एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने शील्ड के तीनों मेंबर पर वार किया है। पिछले साल समोआ जो  ने सैथ रॉलिंस को अपना शिकार बनाया था उसके बाद रोमन रेंस ने पंगा मोल लिया था।  जबकि डीन एम्ब्रोज पर अटैक करते हुए उन्हें गंभीर चोट दी थी। समोआ जो के कारण ही डीन एम्ब्रोज इस बार रैसलमेनिया से बाहर है। समोआ जो ने WWE में स्ट्रोमैन और लैसनर के खिलाफ भी मुकाबला किया है। देखना दिलचस्प होगा कि समोआ जो और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन कैसी होती है।