Create

AEW Dynamite में Samoa Joe ने पूर्व WWE Superstar को धमाकेदार मैच में हराया, बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में बनाई जगह 

समोआ जो ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं
समोआ जो ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं

इस हफ्ते AEW Dynamite में समोआ जो (Samoa Joe) ने ओवन हार्ट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली (Kyle O'Reilly) का सामना किया। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और इस मैच में समोआ जो ने काइल ओ'राइली को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर हराया था। हालांकि, समोआ जो को यह जीत आसानी से नहीं मिली थी बल्कि काइल ओ'राइली ने मैच में उन्हें कड़ी टक्कर दी थी।

.@SamoaJoe puts @KORCombat to sleep to advance to the #OwenHart Foundation Tournament Finals this Sunday LIVE on PPV at #AEWDoN Double or Nothing! What an incredible night of action here at #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/OEpd96gZqR

बता दें, इस मैच के अंत में जब समोआ जो ने काइल ओ'राइली को अपने सबमिशन मूव में जकड़ रखा था तो काइल बेहोश हो गए थे और इसी के बाद रेफरी ने समोआ जो को मैच का विजेता घोषित कर दिया था। इस जीत के साथ ही समोआ जो ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं।

AEW सुपरस्टार समोआ जो का ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट के फाइनल में एडम कोल से सामना होगा

समोआ जो ओवन हार्ट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने वाले दूसरे सुपरस्टार हैं और एडम कोल पहले ही इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं। बता दें, एडम कोल का सामना जैफ हार्डी से हुआ था और इस शानदार मैच में कोल ने हार्डी को हराते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी। अब इस टूर्नामेंट के फाइनल में एडम कोल और समोआ जो के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

इस मैच का आयोजन AEW Double or Nothing 2022 इवेंट में किया जाने वाला है। बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के मेन इवेंट में समोआ जो के टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के बाद एडम कोल एरीना में नजर आए थे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टेयरडाउन भी देखने को मिला था। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट का विजेता बन पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment