Create
Notifications

समोआ जो ने जॉन सीना के नए फिनिशिंग मूव का मज़ाक उड़ाया

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 12 Oct 2018
न्यूज़

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना सितंबर महीने में नए फिनिशिंग मूव को लेकर आए। 1 सितंबर को चीन के शंघाई में हुए लाइव इवेंट के दौरान सीना ने इस मूव को दुनिया को दिखाया। जॉन सीना ने इसे 'लाइटनिंग फिस्ट' और 6th मूव ऑफ डूम नाम दिया।

WWE सुपरस्टार समोआ जो ने जॉन सीना के नए फिनिशिंग मूव को मजाक करार दिया। समोआ को लगता है कि ये बहुत ही बकवास फिनिशिंग मूव है। समोआ जो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "6th मूव ऑफ डूम? जॉन सीना चीन गए और वहां कुछ पाठ सीखकर एक बहुत ही बेकार मूव सीखा। मैं दुनिया भर में घूमा और बहुत सारे रैसलरों की मार्शल आर्ट्स वाले मूव्स से पिटाई की है। मैं जॉन सीना के फिनिशिंग मूव को लेकर चिंतित नहीं हूं। आप आकर उस फिनिशर का मनचाहा इस्तेमाल कर सके हैं, लेकिन जब एक जोरदार लात चेहरे पर पड़ती है, तब बताना कौन सा मूव ज्यादा कारगर था।"

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना पिछले 3 महीनों से चीन में हैं। चीन में होने वाले लाइव इवेंट की वजह से ही उन्होंने इस मूव को सीखा था। सबसे दिलचस्प बात ये है कि सीना ने 2 बार ही इस मूव का इस्तेमाल किया है और दोनों बार इसके शिकार इलायस बने हैं।

इस मूव का इस्तेमाल जॉन सीना अपने प्रतिद्वंदी को एटिट्यूड अडजस्टमेंट मारने के बाद करते हैं। इसके लिए सीना अपने दोनों हाथों को छाती के पास लाकर X साइन बनाते हैं। और फिर साइन दाहिने हाथ से अपने विरोधी के चेहरे पर वार करते हैं। देखने में ये मूव बहुत ही बेकार लगता है। मूव को देखकर लगता है कि इसका कोई इम्पैक्ट नहीं होता होगा।

जब पहली बार ये मूव सामने आया था तो फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए इसका खूब मजाक उड़ाया था। सुपर शो डाउन में सीना ने इसी मूव से जीत हासिल की थी।

Published 12 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now