Create
Notifications

रोमन रेंस के बाद समोआ जो ने दी एजे स्टाइल्स समेत शिंस्के नाकामुरा को धमकी

Ankit

बैकलैश पीपीवी की काउंटडाउन शुरु हो गया है, रोमन रेंस का मैच समोआ जो के खिलाफ होने वाला है लेकिन उससे पहले समोआ जो अपने इरादें स्मैकडाउन में साफ कर रहे हैं। समोआ जो ने इस बार WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को ही धमकी दी साथ साथ ही शिंस्के नाकामुरा पर निशाना साधा। 6 मई को बैकलैश होने वाली है जिसमें समोआ जो रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। समोआ जो ने चोट के बाद वापसी करते हुए रोमन रेंस को चैलेंज किया था। सुपरस्टार शेकअप में समोआ जो को स्मैकडाउन में डाला गाया जिसके बाद समोआ ने कहा था कि वो अब ब्लू ब्रांड में रैसलर्स का बुरा हाल कर देंगे। इस हफ्ते जब एजे स्टाइल्स अपन प्रोमो कर रहे थे तब समोआ जो ने दखल देते हुए चेतावनी दे डाली।

समोआ जो ने अपने प्रोमो में साफ किया कि रोमन रेंस को बैकलैश में मात देने के बाद वो WWE चैंपियनशिप के लिए कदम रखने वाले हैं। आपको बता दे कि समोआ जो NXT के चैंपियन रहे चुके हैं और अब उनकी निगाहें WWE के खिताब पर टिकी है। इसके अलावा समोआ ने एजे स्टाइल्स समेत शिंस्क नाकामुरा को भी आड़े हाथों लिया।

बैकलैश में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा का मैच होना है। जिसके लिए समोआ ने कहा है कि चाहे स्टाइल्स जीते या फिर नाकामुरा वो 6 मई को पीपीवी के बाद खिताबी रेस का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दे कि समोआ जो और एजे स्टाइल्स TNA में कई धमाकेदार मैच दे चुके हैं जबकि NXT में नाकामुरा के खिलाफ समोआ का मैच हो चुका है। अब देखना होगा कि बैकलैश के बाद समोआ जो किसके खिलाफ खिताबी मैच में लड़ते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...