ट्रिपल एच के Raw टीम में शामिल होने पर दिग्गज सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

सर्वाइवर सीरीज़ से पहले WWE फैंस को बहुत बड़ा तोहफा मिला। रॉ के गो होम एपिसोड में फैंस को रिंग में ट्रिपल एच की वापसी देखने को मिली। रैसलमेनिया 33 के बाद ट्रिपल एच पहली बार WWE टीवी पर नजर आए और उन्होंने एलान किया कि वो जेसन जॉर्डन की जगह सर्वाइवर सीरीज़ में टीम रॉ का हिस्सा होंगे। ट्रिपल एच की वापसी के बाद अब सर्वाइवर सीरीज के और शानदार होने की उम्मीद हैं। फैंस भी इसी तरह का कुछ धमाका यहां पर चाहते थे। ट्रिपल एच ने अपनी वापसी को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि चीजें अब ज्यादा मजेदार हो गई हैं #GameTime

ट्रिपल एच के अलावा रॉ की टीम में फिन बैलर, कर्ट एंगल, समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। समोआ जो ने ट्रिपल एच के टीम में शामिल होने पर खुशी जताई हैं। बैकस्टेज में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"मैंने जेसन जॉर्डन को अपनी टीम का सबसे कमजोर अंग माना था लेकिन अब ट्रिपल एच के आने से पूरी टीम और मजबूत हो गई हैं। मानता हूं कि जेसन जॉर्डन को बुरा लगा होगा। लेकिन यहां पर प्रोफेशनल लोग चाहिए होते हैं। हमारी टीम में फिन बैलर भी है। जेसन जॉर्डन को अभी अनुभव लेने की बहुत जरूरत है। तो अब मैं खुश हूं क्योंकि अब यहां से गेम शुरू होगा।"

youtube-cover

रॉ के मेन इवेंट से पहले कर्ट एंगल रिंग में आए और उन्हें जेसन जॉर्डन की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार के नाम का एलान करना था जोकि रॉ की टीम में शामिल होगा। एंगल एलान करने ही जा रहे थे कि तभी रिंग में जेसन जॉर्डन आ गए और बोलने लगे कि कर्ट उनके साथ ऐसा नहीं कर सकते। अपने बेटे जेसन जॉर्डन की बातें सुनकर कर्ट एंगल के चेहरे के हाव-भाव उड़े नजर आए। स्टैफनी ने बाहर आकर कहा कि कर्ट को जल्द ही एलान करना होगा। स्टैफनी के जाने के बाद कर्ट एंगल कुछ बोल पाते, उससे पहले ही ट्रिपल एच का एंट्रैंस म्यूजिक बजा और फैंस को रिंग में आते हुए ट्रिपल एच नजर आए।