COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

SK इंटरव्यू: समोआ जो ने Raw, Smackdown लॉकर रूम और SummerSlam समेत कई मुद्दों पर की बातचीत

Amit Shukla
ANALYST
17   //    04 Aug 2018, 12:58 IST

समोआ जो एक बेहतरीन रैसलर हैं और उन्होंने दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन किया है। वो 2015 में WWE का हिस्सा बने और NXT चैंपियन बनने के बाद 2017 में मेन रोस्टर का हिस्सा बने। अब वो समरस्लैम में एजे स्टाइल्स को उनकी WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

उन्होंने स्पोर्टसकीड़ा के शिवेन सचदेवा से बातचीत की और यहां हम उनके इंटरव्यू को आपके सामने पेश कर रहे हैं:

सवाल: आपने हाल में ही रॉ से स्मैकडाउन में मूव किया है तो उन दोनों शोज़ के बैकस्टेज माहौल में आपको क्या फर्क दिखता है और आप किस शो में काम करना ज्यादा पसंद करते हैं?

समोआ जो: बैकस्टेज में तो मैं अपनी ही चीज़ें करना पसंद करता हूं। लॉकर रूम में मेरे अपने स्पॉट्स हैं, इसलिए मुझे माहौल में कुछ खास फर्क नज़र नहीं आता। लेकिन अगर आप दोनों शोज़ के बैकस्टेज माहौल की बात करें तो उसमें काफी फर्क है क्योंकि दोनों शोज़ में अलग-अलग लोग हैं और स्मैकडाउन का दल रॉ से काफी अलग है।

सवाल: आप समरस्लैम में एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर रहे हैं और अगर आप टाइटल जीत जाते हैं तो आप उसे किसके खिलाफ डिफेंड करना चाहेंगे?

समोआ जो: इसका जवाब तो बेहद आसान है, क्योंकि जो भी नंबर वन कंटेंडर होगा मैं उसके खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करूंगा, फिर चाहे वो जैफ हार्डी हों या फिर शिंस्के नाकामुरा, रैंडी ऑर्टन या रूसेव। स्मैकडाउन रोस्टर में कई रैसलर्स हैं और मैं किसी से भी लड़ने को तैयार हूं, फिर चाहे वो पहली बार ही क्यों ना हो।

सवाल: आपका NXT में समय काफी अच्छा रहा है तो आपको मुताबिक ऐसा कौन सा रैसलर है जो मेन रोस्टर में अच्छा काम करेगा?

समोआ जो: इस समय सभी रैसलर्स कमाल के हैं और अगर आप मेरी राय चाहते हैं तो एलिस्टर ब्लैक और वेल्वेटीन ड्रीम में काफी सम्भावनाएं हैं।

लेखक: शिवेन सचदेवा; अनुवादक: अमित शुक्ला

Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Fetching more content...