COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में किसी के खिलाफ मैच लड़ने और मुकाबला करने के लिए तैयार हूं: समोआ जो

SENIOR ANALYST
36   //    06 May 2018, 14:01 IST

Yahoo Sports को दिए इंटरव्यू के दौरान WWE सुपरस्टार समोआ जो ने भविष्य में होने वाले मैचों को लेकर बात की। इंटरव्यू के दौरान जो ने पूरे स्मैकडाउन रोस्टर को ही चुनौती दे डाली।

39 साल के समोआ जो की रैसलमेनिया 34 के बाद WWE में वापसी हुई। वो चोट की वजह से काफी लंबे से बाहर चल रहे थे। पिछले साल हुए रॉयल रम्बल के बाद समोआ जो ने WWE में डैब्यू किया था, लेकिन दोनों बार चोट के कारण वो रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं बन सके। रैसलमेनिया के बाद हुए सुपरस्टार शेकअप के बाद उन्हें रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया गया।

इंटरव्यू के दौरान समोआ जो ने बताया कि वो स्मैकडाउन रोस्टर में किसी के खिलाफ भी मैच लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिर चाहे वो नाकामुरा हों या फिर एजे स्टाइल्स। जो ने कहा, "अगर आप स्मैकडाउन लाइव के रोस्टर पर नजर डालेंगे तो आप पाएंगे कि मेरी टक्कर के रैसलर कम ही हैं।"

इंटरव्यू के दौरान समोआ जो ने बताया कि रोमन रेंस के साथ हुए मैचों के दौरान फैंस उन्हें चीयर करते थे, जिसमें कोई अनोखी बात नहीं है। 6 मई (भारत में 7 मई) को होने वाले बैकलैश पीपीवी में रोमन रेंस का सामना समोआ जो के साथ सिंगल्स मैच में होगा। रोमन रेंस और समोआ जो दोनों अलग-अलग ब्रैंड का हिस्सा हैं। इस मैच के नतीजे से किसी भी सुपरस्टार को फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि ये एक नॉन टाइटल मैच है।

पूर्व TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन समोआ जो रैसलिंग के एक लैजेंड हैं, जिन्होंने दुनिया के अलग-अलग प्रमोशंस में काम कर खुद को काबिल बनाया है। WWE में अभी एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच मैच होना बाकी है। समोआ जो पिछले हफ्ते ही नाकामुरा और स्टाइल्स को चैलेंज कर चुके हैं, जो भी बैकलैश में चैंपियन बना उसे समोआ जो से कड़ी टक्कर मिलेगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...