Create
Notifications

इस तरह से हो सकता हैं ट्रिपल एच और समोआ जो का मैच

Ankit
visit

CageSideSeats की रिपोर्ट के मुताबिक WWE फिलहाल रैसलमेनिया 33 में ट्रिपल एच के लिए बैकअप प्लान तैयार कर रहा है अगर सैथ रॉलिंस चोट के कारण इस इवेंट में नहीं शिरकत करते तो उनके पास द गेम के लिए प्लान तैयार है। अंदाजा लगाया गया है कि ट्रिपल एच का सामना समोआ जो के खिलाफ हो सकता है। वहीं खबरे ये भी सामने आई है कि ट्रिपल एच रैसलमेनिया में लड़ने के लिए अटल है क्योंकि द गेम अभी NXT और परफॉर्मेंस सेंटर में मौजूद है। रैसलमेनिया 33 के लिए पहले ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस के बीच मैच का प्लान तैयार किया गया था लेकिन मंडे नाइट रॉ में रॉलिंस चोटिल हो गए जिसके कारण कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सैथ रॉलिंस को साल 2015 में घुटने में चोट आई थी जिसके बाद उन्हें रैसलिंग से दूर रहना पड़ा था वहीं एक बार फिर उसी जगह सैथ को चोट लगी है। सैथ को चोट हाउस शो के दौरान लगी थी।

youtube-cover

वहीं अब पिछली रॉ में एक बार फिर रॉलिंस को चोटिल होना पड़ा। सैथ को चोट से उबरने के लिए करीब 8 हफ्तों का वक्त लगेगा। सैथ को चोट तब आई जब समोआ जो ने उन्हें कॉक्यूना क्लच में पकड़ लिया था।

youtube-cover

ट्रिपल एच और समोआ जो दोनों ने सैथ की चोट को लेकर ट्वीट किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन दोनों का मैच हो सकता हैं। अगर रॉलिंस किसी कारण रैसलमेनिया 33 में नहीं लड़ते तो कंपनी के पास समोआ और ट्रिपल एच के मैच का आयोजन करना सही बैकअप प्लान होगा।

रैसलमेनिया 33 2 अप्रैल 2017 को होने वाली है , करीब 8 हफ्तों के बाद। वहीं इतना ही समय रॉलिंस को ठीक होने का मिला है, ऐसे में आने वाले वक्त में क्या होता कहना काफी मुश्किल होगा। हालांकि 8 हफ्तों के बाद अगर रॉलिंस ठीक भी हो जाते है तो इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वो रिंग में नजर आएंगे। ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस के बीच मैच के लिए करीब 2 साल से तैयारी चल रही थी लेकिन लग रहा है कि इस साल भी ये मैच फैंस को देखने को नहीं मिलेगा। अगर किस्मत ने रॉलिंस का साथ दिया तो वो अपनी चोट से उबर जाएंगे और रैसलमेनिया में मैच लड़ेंगे, लेकिन सबसे ज्यादा अनुमान ये लगाया गया है कि रॉलिंस को रैसलमेनिया तक इंतजार करना होगा और उसके बाद ट्रिपल एच के खिलाफ उनका फिउड दिखेगा। खैर, इन सबसे समोआ जो को फायदा मिलेगा कि वो ट्रिपल एच के खिलाफ रैसलमेनिया में जीत दर्ज करे और अपना आगाज जीत के साथ करे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now