WWE दिग्गज ने अपनी बेटी के कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर दिया बड़ा बयान, जल्द होगा डेब्यू?

WWE दिग्गज सैंटिनो मरैला की बेटी बियांका करैली भी एक प्रोफेशनल रेसलर हैं
WWE दिग्गज सैंटिनो मरैला की बेटी बियांका करैली भी एक प्रोफेशनल रेसलर हैं

WWE के पूर्व सुपरस्टार सैंटिनो मरैला (Santino Marella) को इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हुए साढ़े सात साल से ज्यादा समय बीत चुका है। उन्होंने एक लाइव इवेंट के दौरान ऐलान किया था कि इंजरी की वजह से अब वो कम्पीट नहीं कर पाएंगे। बता दें, साल 2016 में सैंटिनो को WWE से रिलीज किया गया था। सैंटिनो ने हाल ही में उनकी बेटी के WWE में काम करने को लेकर बात की।

सैंटिनो ने ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को टैग करते हुए उनकी बेटी बियांका करैली को लेकर ट्वीट किया था और इस ट्वीट के बाद बियांका काफी सुर्खियों में आ गई थीं। इसके बाद बियांका को NWA में कम्पीट करने का मौका मिला और अब बियांका ने अपने करियर में अगला बड़ा कदम लिया है।

Stories with Brisco and Bradshaw से बात करते हुए सैंटिनो मरैला ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और वो जल्द ही WWE परफॉर्मेंस सेंटर में अपना काम शुरू करने वाली हैं। इस इंटरव्यू के दौरान सैंटिनो ने अपनी बेटी की काफी तारीफ भी की और कहा कि वो कंपनी में आने वाले समय में टॉप सुपरस्टार बन सकती हैं।

सैंटिनो मरैला "Battle Arts Academy" नाम की रेसलिंग स्कूल चलाया करते हैं और उन्होंने ट्रेनर के रूप अपने अनुभव का इस्तेमाल अपनी बेटी के इन-रिंग स्किल्स को सुधारने में किया। इस दौरान सैंटिनो मरैला ने यह भी कहा कि वो अपनी बेटी को WrestleMania में परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं। यह देखना रोचक होगा कि बियांका को डेब्यू के बाद WWE में कितनी सफलता पाती है।

WWE दिग्गज सैंटिनो मरैला ने ट्वीट करके अपनी बेटी को सरप्राइज कर दिया था

Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में बियांका करैली ने खुलासा किया था कि उनके पिता द्वारा किये गए ट्वीट की वजह से उनपर प्रेशर नहीं आया था लेकिन अचानक मिले अटैंशन से वो हैरान जरूर हो गई थीं। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि लोगों की निगाहें उनपर है और उन्हें अपनी तरफ से प्रेशर महसूस हुआ था।

देखा जाए तो बियांका करैली का लुक काफी शानदार है और उनके कंपनी में सफल होने की काफी संभावना है। ऐसा लग रहा है कि बियांका को मेन रोस्टर में डेब्यू करने से पहले उन्हें NXT में काफी समय बिताना पड़ सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now