'मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहता हूं' - फेमस WWE Superstar ने नई और चमचमाती बेल्ट को जीतने का दावा ठोका

new world heavyweight championship 2023
फेमस सुपरस्टार ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का दावा किया

WWE: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) ने हाल ही में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की वापसी का ऐलान किया था। अब स्मैकडाउन (SmackDown) में काम कर रहे सुपरस्टार सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) ने नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की इच्छा जताई है।

बुकर टी के Hall of Fame पॉडकास्ट पर इस्कोबार ने WWE में अपने लक्ष्यों के बारे में बात की। पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन ने कहा कि उनका सपना WrestleMania को हेडलाइन करने और नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का है। उन्होंने कहा:

"मेरा लक्ष्य WrestleMania को मेन इवेंट करना और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का है।"

कई सालों तक मेक्सिको में रेसलिंग करने के बाद इस्कोबार ने 2019 में दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में एंट्री ली थी। उन्होंने करीब 3 सालों तक डेवलपमेंट ब्रांड में काम करने के बाद अक्टूबर 2022 में मेन रोस्टर पर लिगाडो डेल फैंटासमा के मेंबर के रूप में कदम रखा। मगर उनकी टीम को अब LWO नाम दिया गया है, जिसे रे मिस्टीरियो लीड कर रहे हैं।

youtube-cover

WWE Backlash 2023 में आएंगे Santos Escobar और LWO

बुकर टी के Hall of Fame पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर सेंटोस इस्कोबार ने ये भी बताया कि वो और LWO के अन्य मेंबर्स, ज़ेलिना वेगा को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में सपोर्ट करने के लिए WWE Backlash में मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि अगले इवेंट में वेगा, रिया रिप्ली को SmackDown विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

इसके अलावा उन्होंने बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट के मैच का भी जिक्र करते हुए कहा:

"Backlash, प्यूर्टो रीको में हो रहा है, मैं भी वहां मौजूद रहूंगा और मेरे साथ LWO के अन्य मेंबर्स भी वहां उपस्थित रहेंगे। हम ज़ेलिना वेगा को सपोर्ट करेंगे, जो SmackDown विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट के रूप में अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि प्राप्त कर सकती हैं। दूसरी ओर हम बैड बनी को भी सपोर्ट करेंगे, जो स्ट्रीट फाइट में लड़ने वाले हैं।"

सेंटोस इस्कोबार अब तक अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स से WWE यूनिवर्स को प्रभावित करते आए हैं और उनकी इन-रिंग स्किल्स पर भी संदेह नहीं किया जा सकता। वो कद में छोटे जरूर हैं, लेकिन रिंग में बड़े-बड़े दिग्गजों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि उनका वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सपना कब पूरा हो पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

App download animated image Get the free App now