Create
Notifications

WWE न्यूज़: टूट सकती है साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती 

साशा बैंक्स और बेली
साशा बैंक्स और बेली
Ankit
visit

WWE में इस वक्त स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली और द बॉस साशा बैंक्स की दोस्ती काफी अच्छी चल रही है। कुछ वक्त पहले दोनों की लड़ाई हुई थी लेकिन अब वापस दोस्ती की गाड़ी पटरी पर आ गई है। हाल ही में बैंक्स और बेली ने मिलकर डैना ब्रूक और लेसी इवांस के खिलाफ स्टोरीलाइन में दखल दिया। लेकिन अब लग रहा है कि ये दोस्ती फिर से टूटने वाली है।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में रॉयल रंबल मैच जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट

दरअसल, WWE इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट हुई है जिसमें साशा बैंक्स ने स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप को अपने कंधों पर रखी है। जिससे लग रहा है कि साशा बैंक्स जल्द विमेंस टाइटल की पिक्चर में आ सकती हैं और हील बनकर अपनी बेली पर अटैक कर सकती हैं।

View this post on Instagram

It's good to be THE BOSS! @sashabankswwe

A post shared by WWE (@wwe) on

रेसलमेनिया के बाद बैंक्स WWE से कुछ वक्त के लिए दूर हो गई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने वापसी करते हुए हील किरदार निभाया । पिछली स्मैकडाउन में लेसी इवांस के खिलाफ मैच के दौरान बैंक्स का काफी आक्रामक रुप दिखा। लेसी के बेटी के सामने भी वो उन्हें मारती रही।

खैर,बैंक्स जबसे आई हैं तभी से विलन बनी हुई हैं लेकिन अपनी दोस्त बेली पर कब वार करती हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा। द बॉस को फैंस भी चैंपियन बनते हुए देखना चाहेंगे। हालांकि इस वक्त बेली भी इस वक्त हील है, देखते हैं कि WWE दो दोस्तों के बीच किस प्रकार की कहानी शुरु करता है।


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now