Create

WWE में वापसी को तैयार 2 Superstars की खास तस्वीर हुई वायरल, दिग्गज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ने शेयर की खास तस्वीर
WWE दिग्गज ने शेयर की खास तस्वीर
Bharat kumar

Sasha Banks: WWE से कुछ महीने पहले अचानक साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) चले गए थे। अब इन दोनों की वापसी की खबरें सामने आ रही हैं और जल्द ही ऐसा होगा। हाल ही में WWE दिग्गज टाइटस ओ नील और बेली के साथ ये दोनों सुपरस्टार्स नजर आए। एक बेसबॉल गेम के दौरान ये सुपरस्टार्स साथ में थे। टाइटस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और तस्वीरें पोस्ट की और इसके जरिए इस बात का खुलासा हुआ।

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और नेओमी की कब होगी वापसी?

पिछले कुछ समय से इन दोनों सुपरस्टार्स की वापसी की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले BT Sport को WWE हेड ऑफ क्रिएटिव ट्रिपल एच ने इन दोनों की वापसी पर बयान दिया था। ट्रिपल एच ने भी संकेत दिए थे कि जल्द ही इनकी वापसी होगी। अब टाइटस ने जो तस्वीरें शेयर की है उससे संकेत मिल रहे हैं कि फैंस को जल्द ही सरप्राइज मिलेगा।

WWE Clash at the Castle इवेंट से पहले बेली ने Sports Illustrated को अपना इंटरव्यू दिया था। बेली ने यहां पर साशा बैंक्स और नेओमी को सपोर्ट करने को लेकर बात कही थी। बेली ने साशा बैंक्स के साथ अपने पुराने दिन याद किए। इस साल SummerSlam 2022 में बेली ने करीब एक साल बाद रिंग में वापसी की। वापसी के बाद अभी तक बेली ने अच्छा काम WWE में किया हैं।बेली से पूछा गया था कि अगर साशा बैंक्स और नेओमी उनके फैक्शन से जुड़ जाएं तो क्या होगा। बेली ने इसके जवाब में कहा था कि ये तो बहुत अच्छी बात होगी।

Ariel Helwani trying to get Bayley to say she wants Sasha Banks to come back 🤣🤣 https://t.co/ZzEfS0KhpR

ट्रिपल एच के पास जब से WWE की जिम्मेदारी आई है तब से हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज फैंस को मिल रहा है। कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की वापसी भी हो गई है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी एंट्री की। अब साशा बैंक्स और नेओमी भी जल्द नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...