Create

WWE के फेमस सुपरस्टार को लाइव इवेंट में मैच के दौरान लगी खतरनाक चोट, पूर्व चैंपियन ने इंजरी को लेकर दिया अपडेट

WWE सुपरस्टार को लगी खतरनाक चोट
WWE सुपरस्टार को लगी खतरनाक चोट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का शानदार लाइव इवेंट इस बार फायटेविले में हुआ। WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) के लिए ये लाइव इवेंट बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ साशा बैंक्स का मुकाबला इस इवेंट में हुआ था। साशा बैंक्स इस मैच के दौरान इंजर्ड हो गई। बैंक्स को खतरनाक चोट लग गई और इस वजह से उन्हें मैच भी छोड़ना पड़ा। रेफरी ने भी इस दौरान एक्स सिंबल का प्रयोग किया था। इसका मतलब था कि कुछ ना कुछ गड़बड़ मैच में हो गई।

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने इंजरी के बाद दी अपनी प्रतिक्रिया

साशा बैंक्स और फ्लेयर के बीच काफी खतरनाक मैच इस लाइव इवेंट में हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर खतरनाक हमला किया था। मैच के दौरान फ्लेयर ने बैकब्रेकर मूव बैंक्स को दिया और इसके बाद लगा कि उन्हें दिक्कत हो गई। रेफरी ने एक्स सिंबल का प्रयोग कर ऑफिशियल को इस बारे में बता दिया। मैच के बाद साशा बैंक्स को WWE ऑफिशियल पकड़ कर ले गए। वीडियो देखने से ऐसा लगा कि उनके पैर में कुछ दिक्कत आ गई थी। फैंस इसके बाद काफी चिंता में आ गए थे।

This could have been the spot? Looks like her leg is under https://t.co/nFPme5bsh0
Apparently the x was thrown hoping she’s ok #WWEFayetteville https://t.co/GhpLs3d41i
Really hope it’s nothing serious for Sasha Banks. #WWE https://t.co/PLkDJsDbeX

इन तस्वीरों को देखकर आप समझ सकते हैं कि साशा बैंक्स को खतरनाक चोट लग गई थी। तस्वीरों से ये भी संकेत मिल रहे हैं कि उनके पैर में इंजरी आ गई थी। एक अच्छी खबर ये है कि इस घटना के बाद साशा बैंक्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी। बैंक्स ने कहा कि वो एकदम ठीक है और उन्होंने फैंस को प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा।

I’m good 👊🏽Thank you for the love always. 💙

साशा बैंक्स ने अपनी प्रतिक्रिया देकर फैंस की चिंता जरूर दूर कर दी। साशा बैंक्स इस समय WWE की बहुत बड़ी सुपरस्टार हैं। विमेंस डिवीजन में इस समय बहुत अच्छा काम वो कर रही है। ब्लू ब्रांड में साशा बैंक्स का जलवा जारी है। सभी ये ही उम्मीद करेंगे कि साशा बैंक्स को ज्यादा चोट ना लगी हो। अगर ऐसा होगा तो फिर कंपनी को बहुत नुकसान होगा। वैसे अभी तक ये पूरी तरह पता नहीं चल पाया कि साशा बैंक्स के चोट कहां पर लगी। इस बारे में जल्द ही WWE द्वारा अपडेट दिया जा सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...