Create

"WWE Crown Jewel 2021 में हुए मैच और मोमेंट को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस तक नहीं भूल सकती हूं" 

WWE सुपरस्टार ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में हुए अपने मैच को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया। टॉकिंग स्मैक में साशा बैंक्स ने इस बार इस मैच को लेकर अपनी बात रखी। साशा बैंक्स ने कहा कि रिजल्ट उनके फेवर में नहीं गया लेकिन वो मोमेंट बहुत खास था। साशा बैंक्स इस मैच के बारे में जब बयान दे रही थी तब वो भावुक भी हो गई थीं।

WWE Crown Jewel में हुआ था शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच

Crown Jewel में बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। साशा बैंक्स ने इस मैच के बारे में कहा,

मैं जो चाहती थी वो मैच में नहीं हुआ। बैकी लिंच ने चीटिंग नहीं की होती तो शायद मैं जीत जाती। सऊदी अरब में हुआ ये मैच काफी स्पेशल मेरे लिए रहा। मेरे करियर के टॉप तीन मोमेंट में ये शामिल हो गया है। वहां जाकर फैंस को देखना, बच्चों को देखना और परफॉर्म करना मेरे लिख खास था। इस मोमेंट को मैं पूरी जिंदगी भर नहीं भूल सकती हूं। दो शानदार विमेंस रेसलर्स के साथ परफॉर्म करना मेरे लिए खास था। हम लोगों ने मैजिक वहां क्रिएट किया। हम लोगों ने इतिहास वहां पर रचा। सभी की उम्मीदों को हमने कायम किया। मैं अपनी अंतिम सांस तक इस मोमेंट और मैच को नहीं भूल सकती हूं।मुझे गर्व है कि मैं वहां मौजूद थीं।

बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स ने इस बार फैंस को अच्छा मैच दिया। सभी फैंस ने इस मैच की जमकर तारीफ की। साशा बैंक्स ब्लू ब्रांड में इस समय काम कर रही हैं। शार्लेट फ्लेयर के साथ उनकी राइवलरी अब शुरू होगी। विमेंस डिवीजन में साशा बैंक्स का बहुत बड़ा नाम हैं। इस समय अपने करियर का सबसे बेस्ट काम साशा बैंक्स कर रही हैं। साशा बैंक्स ने ब्लू ब्रांड के रोस्टर को भी चेतावनी दी हैं। फ्लेयर के साथ जल्द ही उनका टाइटल मैच होगा। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि साशा बैंक्स नई चैंपियन बनेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment