Create
Notifications

इंटरव्यू: WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने विमेंस Royal Rumble और MMA समेत कई मुद्दों पर चर्चा की

Ankit Kumar

WWE में काफी कम समय में अपना नाम बना चुकी साशा बैंक्स पहली 25 साल की उम्र में ही 4 बार WWE रॉ विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। साशा बैंक्स पहली बार हुए हैल इन ए सैल मैच का भी हिस्सा रही हैं और अब वह पहली बार होने जा रहे विमेंस रॉयल रंबल मैच का भी हिस्सा बनने वाली हैं। विमेंस रॉयल रंबल मैच से पहले हमें साशा बैंक्स से बात करने का मौका मिला और उन्होंने हमारे कुछ सवालों के जवाब भी दिए।


सवाल: हम जानते हैं कि आप आने वाले विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए काफी उत्साहित हैं, अगर आप यहां जीत हासिल करती हैं तो आप किस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगी? रॉ या फिर स्मैकडाउन?

उत्तर:

ये कहना थोड़ा कठिन होगा, लेकिन मैं चाहती हूं कि मैं रॉ विमेंस चैंपियनशिप टाइटल जीतूं और वह भी लंबे समय के लिए। मैं जानती हूं कि मुझमें कितनी क्षमता हैं और शार्लेट के साथ मैं कैसा मैच दे सकती हूं। हमें अब इसका इंतज़ार करना होगा। सवाल: मिक्सड मैच चैलेंज के लिए जब आपकी जोड़ी फिन बैलर के साथ बनाई गई, तब आपकी क्या प्रतिक्रिया थी? उत्तर: ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत उत्साहित थी, और जब मुझे पता चला कि फिन बैलर मेरे पार्टनर हैं तो मुझे बेहद खुशी हुई। मैं उन्हें NXT के समय से जानती हूं और साथ ही मैं उनकी न्यू जापान से उनकी बड़ी फैन रही हूं। मैं उनके साथ काम करने के लिए जरा भी इंतजार नहीं कर सकती थी। सवाल: तो आप उम्मीद कर रही थीं कि फिन बैलर आपके पार्टनर बने?

उत्तर: हां, बिल्कुल मैं उम्मीद कर रही थी फिन मेरे पार्टनर बने, और मेरा मानना है कि मेरे पास टूर्नामेंट का सबसे बेस्ट पार्टनर था।
सवाल: आपके हिसाब से किस लैजेंड फिमेल रैसलर को विमेंस रॉयल रंबल मैच में शामिल होना चाहिए?
उत्तर: मेरे ख्याल से ट्रिश या लीटा, बेथ फिनिक्स, मौली हॉली, जैज, मैं इन सभी को रॉयल रंबल मैच में देखना चाहती हूं, ये सभी वाकई काफी शानदार हैं।
सवाल: क्या आप इसके साथ प्रोग्राम में शामिल होना पसंद करेंगीं?
उत्तर: जी हां, मैं बिल्कुल इनके साथ रैसल करना पसंद करुंगी, ये वाकई काफी शानदार होगा।
लेखक: शिवेन एसडीवी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...