Create

WrestleMania 37 के मेन इवेंट में चैंपियनशिप गंवाने वाले दिग्गज की WWE में होगी वापसी, बड़े इवेंट के लिए किया गया एडवर्टाइज

दिग्गज की वापसी की तारीख सामने आई
दिग्गज की वापसी की तारीख सामने आई

रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के मेन इवेंट में हार के बाद साशा बैंक्स (Sasha Banks) अभी तक WWE टीवी पर नजर नहीं आईं। साशा बैंक्स ने बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप गंवाई थी। बैंक्स की वापसी को लेकर कई रिपोर्ट्स में तमाम बातें भी चल रही हैं। फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि साशा बैंक्स की वापसी जल्द हो जाएगी। 13 अगस्त को टुल्सा, ओक्लाहोमा में होने वाले लाइव इवेंट में साशा बैंक्स की एंट्री होगी। एरीना की ऑफिशियल वेबसाइड ने बैंक्स को एडवर्टाइज किया है।

साशा बैंक्स को किया गया एडवर्टाइज
साशा बैंक्स को किया गया एडवर्टाइज

WWE में पिछले साल साशा बैंक्स ने जबरदस्त काम किया

साशा बैंक्स की वापसी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। पिछले साल बैंक्स ने फैंस के बिना काफी अच्छा काम किया था। बेली के साथ मिलकर उन्होंने सभी को प्रभावित किया। WrestleMania 37 के मेन इवेंट में साशा बैंक्स का मुकाबला बियांका के साथ हुआ था और दोनों विमेंस ने यहां इतिहास रच दिया था। बैंक्स अब वापसी के बाद रीमैच की मांग करेंगी।

पोस्टर में भी साशा बैंक्स नजर आईं
पोस्टर में भी साशा बैंक्स नजर आईं

ऐसा कहा जा रहा है कि WWE क्रिएटिव ने कुछ समय के लिए बैंक्स को टाइटल से दूर रखने की सलाह दी थी। इस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। पिछले साल हैल इन ए सैल में बेली को हराकर साशा बैंक्स ने विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। साशा बैंक्स का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा था।

SummerSlam से कुछ हफ्ते पहले ही साशा बैंक्स लाइव इवेंट में वापसी करेंगी। इसके बाद वो ब्लू ब्रांड के शो में भी नजर आ सकती हैं। इस बात की अब पूरी उम्मीद जताई जा रही है। अगर ऐसा होगा तो फिर वो बियांका ब्लेयर के खिलाफ एक और मैच लड़ सकती हैं।

बियांका का चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा लेकिन कोई मजबूत प्रतिद्वंदी उन्हें नहीं मिल पाया। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि बैकी लिंच ब्लू ब्रांड में वापसी कर बियांका को चैलेंज कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर SummerSlam में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment