Create

6 बार का पूर्व वर्ल्ड चैंपियन इंजरी के कारण आठ हफ्तों के लिए रिंग से हुआ बाहर, WWE Royal Rumble से भी हुई छुट्टी

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। WWE सुपरस्टार और दिग्गज साशा बैंक्स (Sasha Banks) इंजरी के कारण रिंग से बाहर हो गईं है। बुरी खबर ये है कि वो अब रॉयल रंबल (Royal Rumble) का हिस्सा भी नहीं रहेंगी। दरअसल फायटेविले में कुछ दिन पहले शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ साशा बैंक्स का मैच हुआ था। इस दौरान उनके पांव में चोट लग गई थी। इसके बाद साशा बैंक्स ने कहा था कि वो ठीक है लेकिन अब मामला खराब हो गया है। WWE ने साशा बैंक्स की इंजरी को लेकर अपडेट दे दिया है।

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स को इंजरी की वजह से लगा झटका

इस लाइव इवेंट में साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर के बीच काफी खतरनाक मैच हुआ था। मैच के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने बैकब्रेकर मूव साशा बैंक्स को दिया था। इसके बाद ही बैंक्स को दिक्कत आ गई थी। रेफरी ने इस दौरान एक्स सिंबल का प्रयोग कर WWE ऑफिशियल को इसके बारे में बता दिया था। मैच के बाद साशा बैंक्स को WWE ऑफिशियल पकड़ कर बैकस्टेज ले गए थे। फैंस भी इसके बाद काफी चिंता में साशा बैंक्स को लेकर आ गए थे।

WWE ने अब बता दिया है कि छह बार की विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स कुछ हफ्तों तक रिंग में नजर नहीं आएंगी। WWE ने बताया कि साशा बैंक्स के पैर में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। बैंक्स करीब छह से आठ हफ्तों तक रिंग से बाहर रहेंगी। साशा बैंक्स का MRI भी कराया गया है और इसमें पता चला है कि उनके पैर के किसी भी भाग की हड्डी नहीं टूटी है। अगर ऐसा हुआ होता तो फिर वो लंबे समय के लिए रिंग से बाहर हो जाती।

BREAKING: @SashaBanksWWE is expected to be out of action for 6-8 weeks after suffering a foot injury Sunday evening at a WWE Live! event in Fayetteville, NC.ms.spr.ly/6017ZmH3U https://t.co/JJkYiceRLs

साशा बैंक्स को पिछले कुछ सालों में इंजरी की वजह से काफी नुकसान हुआ है। रंबल मैच से पहले फैंस को जरूर ये खबर सुनकर बड़ा झटका लगा होगा। साशा बैंक्स इस बार विमेंस रंबल मैच जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी लेकिन अब उनका जलवा नहीं दिखेगा। WWE को भी साशा बैंक्स के बाहर होने से काफी नुकसान हुआ होगा।

This could have been the spot? Looks like her leg is under https://t.co/nFPme5bsh0

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...