WWE न्यूज़: साशा बैंक्स के जाने का WWE ने उठाया पूरा फायदा

sasha banks

WWE से रिलीज़ की मांग करने के कारण सुपरस्टार साशा बैंक्स लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी वजह से साशा बैंक्स इस सप्ताह रॉ में भी नजर नहीं आई हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच लड़ना तो दूर की बात साशा बैंक्स रॉ में बैकस्टेज भी मौजूद नहीं रही हैं।

अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि साशा बैंक्स आने वाली इवेंट्स का भी हिस्सा नहीं होंगी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह केवल एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है।

इस हफ्ते रॉ में WWE ने साशा बैंक्स के भविष्य के बारे में एक वीडियो के जरिए काफी कुछ बताने का प्रयास किया है।

वीडियो में बेली, साशा बैंक्स से बात कर रही हैं, लेकिन WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस 'द आइकॉनिक्स' ने उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की। बेली ने बिली के और पेटन रॉयस को सचेत करते हुए कहा कि वो आज होने वाले मैच के लिए दूसरा पार्टनर ढूंढ लेंगी, चैंपियन टीम केवल मैच के लिए तैयार रहे।

अब यदि साशा बैंक्स सच में क्रिएटिव टीम की रणनीतियों से तंग आकर WWE से बाहर जाना चाहती हैं। तो WWE को जल्द ही बेली के लिए नई स्टोरीलाइन तैयार करनी होगी या फिर वो नेओमी के साथ टीम बनाएंगी।

आपको याद दिला दें कि द बॉस एन हग कनेक्शन(साशा बैंक्स और बेली) WWE के इतिहास की सबसे पहली टैग टीम चैंपियन टीम है। ऐसा कहा जा रहा था कि यह टीम लम्बे समय तक चैंपियन बनी रह सकती है। मगर रैसलमेनिया 35 में उन्हें 'द आइकॉनिक्स' के हाथों टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

साशा बैंक्स रैसलमेनिया बैकस्टेज गहमागहमी के कारण भी चर्चा का विषय बनी रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि साशा बैंक्स का WWE सफर समाप्त हो चुका है या होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।