Create
Notifications

WWE Raw शो को बीच में छोड़कर जाने के बाद फेमस Superstar ने उठाया बड़ा कदम, Roman Reigns सहित कई बड़े स्टार्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) इस हफ्ते Raw शो को बीच में ही छोड़कर चली गईं थीं। अब साशा बैंक्स ने एक और बड़ा कदम उठाया है और WrestlingInc के रिपोर्ट्स की माने तो साशा ने ट्विटर पर WWE के ऑफिशियल हैंडल, विंस मैकमैहन (Vince McMahon), रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को अनफॉलो कर दिया है। वर्तमान समय में साशा बैंक्स ट्विटर पर केवल 6 अकाउंट्स को फॉलो कर रही हैं।

साशा बैंक्स द्वारा ट्विटर पर फॉलो किये जा रहे अकाउंट्स की बात करे तो वो ट्विटर पर जॉन सीना, नेओमी, स्नूप डॉग, टमीना और दो फैन अकाउंट्स को फॉलो कर रही हैं। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में साशा बैंक्स और नेओमी Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे सिक्स-पैक चैलेंज मैच का हिस्सा थीं और इन दोनों सुपरस्टार्स के शो बीच में छोड़कर जाने की वजह से इस मैच को कैंसिल करते हुए बैकी लिंच vs असुका का मैच कराने का फैसला किया गया था।

WWE ने साशा बैंक्स और नेओमी को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया है

WWE Raw में बैकी लिंच के साथ हुए एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान एडम पीयर्स ने कहा कि साशा बैंक्स और नेओमी ने एरीना छोड़ दिया है। वहीं, कमेंट्री टीम का हिस्सा कोरी ग्रेव्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियंस को यह निर्णय लेने के लिए उन्हें अनप्रोफेशनल कहा। अब WWE ने भी इस चीज़ को लेकर स्टेटमेंट जारी करते हुए इस घटना से जुड़े डिटेल्स दिए हैं।

WWE की तरफ से स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया गया-़

"जब दोपहर में साशा बैंक्स और नेओमी एरीना में पहुंची, उन्हें मेन इवेंट में होने जा रहे उनके मैच को लेकर सूचना दी गई। ब्रॉडकास्ट के समय वो दोनों अपने सूटकेस लेकर जॉन लॉरिनेटिस के ऑफिस में गईं और वो दोनों डेस्क पर टैग टीम टाइटल्स रखकर वहां से चली गईं। उन्होंने दावा किया कि उन्हें टैग टीम चैंपियंस के रूप में उतना सम्मान नहीं मिला। साशा और नेओमी के पास मैच के लिए रिहर्सल करने के लिए 8 घंटे का समय था लेकिन उन्होंने दावा किया कि उन्हें दो प्रतिद्वंदियों के खिलाफ रिंग शेयर करने से दिक्कत है जबकि इन दो प्रतिद्वंदियों के खिलाफ अतीत में साशा और नेओमी का मैच देखने को मिल चुका है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...