Create

"हमें किसी से डर नहीं लगता" - WWE WrestleMania 38 के मैच से पहले दिग्गज Superstar की अपने दुश्मनों को चुनौती

साशा बैंक्स ने WWE WrestleMania 38 से पहले अपने दुश्मनों को ललकारा
साशा बैंक्स ने WWE WrestleMania 38 से पहले अपने दुश्मनों को ललकारा

WWE WrestleMania 38 में कार्मेला (Carmella) और क्वीन वेगा (Queen Vega) को ट्रिपल थ्रेट WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में साशा बैंक्स (Sasha Banks)-नेओमी (Naomi) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley)-लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करना है।

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में रिप्ली और मॉर्गन की टीम को सबसे बाद में इस मैच से जोड़ा गया था। अब बैंक्स ने उन दोनों सुपरस्टार्स को चुनौती दी है। इस हफ्ते SmackDown के खत्म होने के बाद बैंक्स और नेओमी ने रिप्ली और मॉर्गन के इस मैच में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

"चुनौती जितनी कठिन होगी, हम उसके लिए उतनी ही तैयारी करेंगे और हम फाइट करने के लिए ही जी रहे हैं। आप द बॉस और ग्लोइंग क्वीन से बात कर रहे हैं, हम 2 बहनें हैं और एक ही फैमिली हैं। हम 2015 से साथ काम कर रहे हैं और आप इसे एक समस्या होने की संज्ञा दे रहे हैं, लेकिन ये हमारे लिए किसी भी तरीके की समस्या नहीं है। मॉर्गन और रिप्ली का स्वागत है और हम तुम्हें WrestleMania से पहले Raw में सबक सिखाने के लिए भी तैयार हैं।"
.@SashaBanksWWE and @NaomiWWE say they welcome competitors like @RheaRipley_WWE and @YaOnlyLivvOnce to their match at #WrestleMania because it will only solidify them as the top Women’s Tag Team in WWE. #SmackDown https://t.co/Qkgdmdi8RO

WrestleMania 38 में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनना चाहेंगी साशा बैंक्स और नेओमी

साशा बैंक्स और नेओमी WrestleMania 38 की रिंग में एक ही लक्ष्य को साथ लिए उतरेंगी और वो लक्ष्य होगा नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनना। आपको बता दें कि बैंक्स अभी तक 5 WrestleMania मैच लड़ चुकी हैं, लेकिन इस इवेंट में उन्हें आज तक जीत नसीब नहीं हुई है, लेकिन इस बार वो इस लूज़िंग स्ट्रीक का अंत करना चाहेंगी।

Alabama are you ready to feel the glow! https://t.co/Ef828egjMQ

आपको बता दें कि बैंक्स इससे पहले बेली के साथ 2 बार विमेंस टैग टीम चैंपियन बन चुकी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी नेओमी के साथ टीम क्या कमाल दिखा पाती है। नेओमी 2 बार SmackDown विमेंस चैंपियन रही हैं लेकिन अभी तक टैग टीम चैंपियनशिप को नहीं जीत सकी हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment