Create

WWE अब साशा बैंक्स पर ले सकता है बड़ा फैसला

Sasha and bayley
Ujjaval Palanpure

साशा बैंक्स को रैसलमेनिया 35 के बाद से WWE की टीवी स्क्रीन पर नहीं देखा गया हैं। कुछ रिपोर्ट्स का मानना यह हैं कि साशा बैंक को जब पता चला कि उन्हें और बेली को उनकी टैग टीम चैंपियनशिप को हारना हैं तब से वह कंपनी को छोड़ना चाहती हैं।

साशा बैंक्स और बेली को रैसलमेनिया 35 में अपनी WWE विमेन्स टैग-टीम चैंपियनशिप को फेटल-4-वे मैच में डिफेंड करना था। लेकिन इस मैच में आइकोनिक्स ने बैंक्स और बेली को हरा दिया। इन्हीं सब बातों पर रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने रौशनी डाली है।

उन्होंने साशा बैंक्स और WWE के बीच चल रहे तनाव के बारे में बताया। उनके अनुसार अगर साशा बैंक्स वापसी नहीं करती हैं तो फिर WWE को उन्हें मजबूरन घर पर बैठना पड़ेगा।

रैसलिंग न्यूज़़ के अनुसार WWE साशा बैंक्स के साथ ठीक वैसा ही कर सकती हैं जैसा उन्होंने कुछ समय पहले ल्यूक हार्पर के साथ किया था। जब ल्यूक हार्पर ने WWE छोड़ने की कोशिश की तब कंपनी ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को फ्रीज कर दिया। अगर साशा बैंक्स भी ऐसा बर्ताव करती हैं तो शायद WWE उनके कॉन्ट्रैक्ट को भी फ्रीज कर सकती हैं।

कुछ रिपोर्ट्स का यह मानना है कि अब साशा बैंक्स किसी भी हालत में WWE में अपनी वापसी नहीं करने वाली। साशा बैंक्स को 'मनी इन द बैंक' के मैच के लिए बुक किया गया था, अगर वह जल्द ही अपनी वापसी करती हैं तो शायद वह हमें इस मैच का भी हिस्सा बनते हुए दिखाई दे।

कई रिपोर्ट्स में तो ऐसा भी बताया गया है कि वह अब सीधा 'मनी इन द बैंक' पे-पर-व्यू में ही वापसी कर सकती हैं। अगर वह इस इवेंट के पहले WWE में वापसी नहीं करती हैं तो फिर यह लगभग तय हो जाएगा कि अब उनका WWE में आना मुश्किल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...