Create
Notifications

25 साल के भारत के सबसे बड़े बास्केटबॉल खिलाड़ी ने AEW में जाने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

भारतीय सुपरस्टार ने AEW में साइन होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी
भारतीय सुपरस्टार ने AEW में साइन होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी
PANKAJ
visit

एक दिन पहले भारतीय फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई थी। भारत के सबसे बड़े बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह (Satnam Singh) को AEW ने साइन कर लिया। सतनाम सिंह ने AEW में जाने का बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है। सतनाम सिंह ने AEW को मौका देने के लिए धन्यवाद कहा है। सतनाम सिंह ने इसके अलावा अपने भाई सनी गिल को भी धन्यवाद दिया है। आपको बता दें सतनाम सिंह के इतने बड़े मुकाम तक पहुंचने में सनी गिल का बड़ा हाथ रहा है।

New beginnings 💰📈 Thank you @AEW for this amazing opportunity!!!🙏🙏 And big thank you to my brother @sunnygillcali for making this happen and always supporting me!! #ALLELITE @TonyKhan @CodyRhodes @realmmarshall1 @AEWonTNT #oneinabillion #aew #aewontnt #AEWDynamite https://t.co/VLMokSh6K8

AEW के मालिक टोनी खान ने भी जताई थी खुशी

सतनाम सिंह पंजाब के रहने वाले हैं। दुनिया की सबसे मशहूर लीग NBA (नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन) में खेलने के लिए सतनाम सिंह को चुना गया था। यहां से काफी प्रसिद्ध सतनाम सिंह हो गए। भारत की तरफ से इससे पहले ये कारनामा कोई नहीं कर पाया है। NBA के 71 साल के इतिहास में भारत की तरफ से खेलने वाले सतनाम पहले खिलाड़ी बने थे। NBA की टीम डैलस मैवरिक्स ने अपनी टीम में खेलने के लिए सतनाम सिंह को ड्राफ्ट में चुना था।

AEW ने हाल ही में ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि सतनाम सिंह को साइन कर लिया गया है। AEW के मालिक टोनी खान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर खुशी जताई थी। कोडी रोड्स और क्यूटी मार्सल के रेसलिंग स्कूल में अब सतनाम सिंह ट्रेनिंग लेंगे। वैसे सतनाम सिंह अभी सिर्फ 25 साल के है और वो प्रोफेशनल रेसलिंग में अच्छा नाम कमा सकते हैं। ये बात भी तय है कि सतनाम सिंह को AEW ने अच्छा पैसा देकर ही साइन किया होगा।

AEW ने NBA के एक और सुपरस्टार को इससे पहले साइन किया था। सतनाम सिंह को लाकर AEW भारत में अपनी पकड़ मजबूत कर सकता है। बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो भारत में सभी को फायदा होता है। भारत में WWE के बहुत फैंस हैं। कई रेसलर्स ने यहां से जाकर WWE रिंग में काम किया। कुछ ऐसा ही AEW भी कर सकता है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now