Create
Notifications

WWE द्वारा निकाले जाने के बाद फेमस सुपरस्टार ने अपने ड्रीम मैच का किया खुलासा 

WWE ने हाल ही में स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स और कैरियन क्रॉस को रिलीज कर दिया था
WWE ने हाल ही में स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स और कैरियन क्रॉस को रिलीज कर दिया था
Subham Pal
ANALYST

WWE द्वारा हाल ही में स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स (Scarlett Bordeaux) को रिलीज कर दिया गया था और रिलीज के बाद अब स्कार्लेट ने अपने ड्रीम मैच का खुलासा किया है। बता दें, स्कार्लेट के साथ-साथ उनके पार्टनर कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) भी रिलीज किये गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं और हाल ही में WWE द्वारा कुल 18 सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था।

रिलीज के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए स्कार्लेट ने अपने ड्रीम मैच का खुलासा किया है। सिंतबर 2019 में ट्रायआउट के बाद स्कार्लेट ने खुलासा किया था कि उन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। स्कार्लेट लोकप्रिय सुपरस्टार हैं और उन्हें लूचा लिब्रे AAA और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे रेसलिंग प्रमोशंस में बेहतरीन काम के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।

Time to fulfill my wrestling dream of having a hardcore bra and panties match… 🤣But seriously…

स्कार्लेट को WWE मेन रोस्टर में प्रमोट नहीं किया गया

And yes…The Smokeshow is back.

स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स ने अपने WWE NXT करियर की शुरूआत कैरियन क्रॉस के साथ की थी। इस जोड़ी को NXT में काफी सफलता मिली थी और क्रॉस, स्कार्लेट के सपोर्ट का फायदा उठाकर दो बार NXT चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, जब क्रॉस को मेन रोस्टर में प्रमोट किया गया तो स्कार्लेट को टेलीविजन से हटा दिया गया।

स्कार्लेट की अनुपस्थिति को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई थी लेकिन स्कार्लेट की अनुपस्थिति का असली कारण सामने नहीं आ पाया था। बता दें, स्कार्लेट का ज्यादातर क्रॉस के मैनेजर के रूप में इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा स्कार्लेट को 25 जून को हुए SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शॉट्जी ब्लैकहार्ट के खिलाफ डार्क मैच में अपनी इन-रिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिला था।

4 नवंबर 2021 को स्कार्लेट और कैरियन क्रॉस सहित कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था। रिलीज किये गए इन सुपरस्टार्स की लिस्ट में कीथ ली, मिया यिम, नाया जैक्स और ईवा मैरी जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। यह पहला मौका नहीं है जब इतनी बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया हो बल्कि इस साल कुछ महीने पहले एलिस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन, रुबी रायट जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now