Create
Notifications

WWE के साथ 15 साल तक काम करने वाले दिग्गज ने कंपनी द्वारा निकाले जाने को लेकर दी प्रतिक्रिया, कही बड़ी बात

पूर्व WWE रेफरी स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग और ट्रिपल एच
पूर्व WWE रेफरी स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग और ट्रिपल एच
Subham Pal

WWE में 15 साल तक काम कर चुके स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग (Scott Armstrong) को इस साल जनवरी में उनके भाई रोड डॉग (Road Dogg) के साथ रिलीज कर दिया गया था। स्कॉट ने हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग के साथ पोडकास्ट पर कई विषयों पर बात की। इस दौरान स्कॉट ने अपने रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें उनके रिलीज को लेकर WWE से कोई शिकायत नहीं है और उन्होंने इस रेसलिंग कंपनी में बिताए गए अच्छे पलों के लिए WWE को धन्यवाद भी दिया।

"OH MY GOD, IT'S STING"Former WCW legend Sting makes his WWE debut and stops a Authority victoryhttps://t.co/ajGJhCMhyF

उन्होंने इस पोडकास्ट पर बात करते हुए अपने परिवार के लैगेसी के बारे में भी बात की थी। बता दें, स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग Survivor Series 2014 में स्टिंग के डेब्यू के वक्त रिंग में रेफरी के रूप में मौजूद थे और इस वजह से यह स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग के रेफरी के रूप में करियर के सबसे बेहतरीन पलों में से एक बन गया था। इसके अलावा स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग WrestleMania 30 के मेन इवेंट में भी रिंग में मौजूद थे। बता दें, इस शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन ट्रिपल थ्रेट मैच में बतिस्ता और रैंडी ऑर्टन को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे और यह पल WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन पलों में शुमार हो चुका है।

स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग WWE में रेफरी कैसे बने थे?

स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग को WCW द्वारा रिलीज किये जाने के बाद ऐसा लगा था कि उनका करियर खत्म हो चुका है और वो एक फर्नीचर शॉप में काम करने लगे थे। स्कॉट खुलासा कर चुके हैं कि दिवंगत सुपरस्टार उमागा ने उनके शॉप में आकर जॉन लॉरिनेटिस के साथ ट्रायआउट ऑफर किया था।

बता दें, WWE द्वारा रेफरी के रूप में साइन किये जाने के बाद स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग को SmackDown में नटालिया vs विक्टोरिया के मैच में रेफरी का रोल निभाने का मौका मिला था। इस मैच के बाद ही स्कॉट आर्मस्ट्रॉन्ग को WWE द्वारा फुल टाइम रेफरी के रूप में साइन कर लिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...