Create

WWE दिग्गज ने 71 साल की उम्र में जीता मैच, 10 महीने बाद रिंग में वापसी करने वाले रेसलर को हराया

WWE दिग्गजों के बीच हुआ जबरदस्त मैच
WWE दिग्गजों के बीच हुआ जबरदस्त मैच

WWE हॉल ऑफ फेमर और 71 साल के जैरी लॉलर (Jerry Lawler) इस बार एक्शन में नजर आए। स्कॉट स्टाइनर (Scott Steiner) ने रिंग में 10 महीने बाद वापसी की। “Jerry Lawler’s Wrestling Reunion” इवेंट में स्कॉट स्टाइनर और जैरी लॉलर के बीच 18 सितंबर को मैच हुआ। इस मैच में जैरी लॉलर ने जीत हासिल की। वैसे साल 2021 में इन दोनों दिग्गजों के बीच मैच होगा ऐसा किसी ने सोचा नहीं था।

WWE हॉल ऑफ फेम जिमी हार्ट ने भी मैच में जैरी लॉलर का साथ दिया

इस मैच के दौरान लॉलर की साइड से WWE हॉल ऑफ फेम जिमी हार्ट भी मौजूद थे। मैच का अंत भी बहुत जबरदस्त रहा। लॉलर ने आसानी से स्टाइनर को पिन कर के जीत हासिल कर ली।

This Saturday, September 18th Fitzgerald's Casino Event Center in Tunica MS in person@ScottSteiner will square off against the King!!! Be There!!! https://t.co/1Qk7aJfxyv

youtube-cover

साल 2020 में स्टाइनर काफी चर्चा में आ गए थे। इम्पैक्ट टेपिंग के दौरान बैकस्टेज उनकी हालत खराब हो गई और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी। हालांकि इसके कुछ दिन बाद स्टाइनर की तबीयत में सुधार आ गया था। फैंस इस दौरान काफी दुखी नजर आए।

स्टाइनर इसके बाद रिंग में नजर नहीं आए। 13 नवंबर को पिछले साल Talk N' Shop-A-Mania 2 इवेंट में स्टाइनर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जैरी लॉलर के खिलाफ इस बार मिली हार से जरूर स्टाइनर निराश हुए होंगे। ऐसा उन्होंने भी नहीं सोचा था कि लॉलर के खिलाफ उन्हें हार मिलेगी। वैसे देखा जाए तो ये मैच अच्छा रहा था। स्टाइनर और लॉलर का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। 59 साल की उम्र में भी स्टाइनर रिंग में काफी अच्छा परफॉर्म करते हैं।

स्टाइनर ने WWE के अलावा कई अन्य कंपनियों के साथ काम किया है। कई चैंपियनशिप स्टाइनर ने अपने नाम की है। रेसलिंग में स्टाइनर ने जो किया वो शायद मौजूदा दौर के सुपरस्टार नहीं कर सकते हैं। हार्डकोर रेसलिंग के लिए भी स्टाइनर को जाना जाता है। जैरी लॉलर भी अगर इस उम्र में फाइट कर रहे हैं तो आप समझ जाओ रेसलिंग के प्रति उनकी दीवानगी कितनी है। साल में अभी भी दो-तीन मैच जैरी लॉलर लड़ते है। फैंस को ये देखकर काफी अच्छा लगता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment