COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2020 में दो बार किया जा सकता है रैसलमेनिया का आयोजन

Aarti Sharma
ANALYST
23   //    12 Jul 2018, 13:49 IST

बर्न बर्नर के जोन फिशर ने यह रिपोर्ट किया कि WWE साल 2020 में एक और रैसलमेनिया इवेंट को करवाने की तैयारी कर रही है। दूसरे रैसलमेनिया का फॉर्मेट ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और सुपर शो-डाउन से मिलता-जुलता होगा।कं पनी को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट को करवाने के लिए काफी बड़ी रकम दी गई थी जिससे ऐसा लगता है कि WWE में अब हमें काफी बड़े शो देखने को मिलेंगे।

वहां पर हमें पहला 50-मैन रॉयल रंबल मैच दिखा जिसके विजेता को एक टॉफी और एक टाइटल भी दिया गया। इसके अलावा, जॉन सीना बनाम ट्रिपल एच, अंडरटेकर बनाम रुसेव वो भी एक कास्केट मैच और इस इवेंट में सभी मेल सुपरस्टार्स ने अपने टाइटल को डिफेंड भी किया। उसके बाद WWE ने यह तय किया की ऑस्ट्रेलिया के MCG, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हमें एक और बड़ा इवेंट होता हुआ दिखेगा जिसके लिए अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच का मैच पहले ही कंफर्म किया जा चुका है।

The Supe

बन बर्नर के जोन फिशर ने रिपोर्ट किया है कि, सूत्रों के अनुसार, WWE एक और सुपर शो की तैयारी कर रही है ताकि वह साल 2020 में दो रैसलमेनिया इवेंट्स करा सके। रिपोर्ट के अनुसार बन बर्नर को यह बताया है कि इस दूसरे इवेंट का कोई नाम नहीं है लेकिन यह रॉयल रंबल और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के आईडिया के काफी करीब होगा।, सूत्रों ने यह कंफर्म किया है दूसरा रैसलमेनिया सऊदी अरब, लंदन या ऑस्ट्रेलिया में अप्रैल के 6 महीने बाद यानी अक्टूबर में हो सकता है।

https://twitter.com/JonFisherTV/status/1016727849947017216

जोन फिशर ब्रेड शेफर्ड के को-होस्ट हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में WWE से जुड़ी कई स्टोरी का खुलासा किया है और यह दोनों रोजाना दो बार पॉडकास्ट करने के साथ-साथ बन बर्नर में आर्टिकल्स की लिखते हैं। यह एक दिलचस्प खबर है, खासकर यह ध्यान रखते हुए कि कंपनी ने एक बड़ी टीवी डील की है और उन्हें काफी अच्छी कमाई भी हो रही है।

यह देखना काफी दिलचस्प होगा अगर WWE सुपर शो-डाउन या रैसलमेनिया 35 के दौरान USA के बाहर एक और रैसलमेनिया या एक इवेंट के संकेत देती है जो कि न्यू जर्सी के मैटलाइफ स्टेडियम 2019 में हो।

लेखक- निशांत जयराम अनुवादक- आरती शर्मा

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...