Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिन बैलर के एब्स के पीछे का सीक्रेट सामने आया

FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST

फिन बैलर ने अपनी बॉडी में आए बदलाव और शानदार एब्स के पीछे का कारण बताया। हाल में News.comau को दिए इंटरव्यू में बैलर ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने बॉडी में इतना बदलाव आया।

फिन बैलर जिनका असली नाम फेर्गल डेविट है, उन्हें मौजूदा समय का बेस्ट प्रोफेशनल रैसलर कहा जाता है और इसके अलावा फैन्स और क्रिटिक ने उनकी फिटनेस की काफी तारीफ की है।

बैलर ने अपना ज्यादातर समय जापान में ही बिताया हैं और उन्होंने NXT में डेब्यू 2014 में किया, तो मेन रोस्टर में डेब्यू पिछले साल ही हुआ था।

फिन बैलर से हमेशा ही उनकी फिसिक के सीक्रेट के बारे में पुछा गया है, जिसे की उन्होंने 2001 से मेंटेन किया हुआ है। बैलर ने हाल में हुए इंटरव्यू में बताया, "इसका जवाब काफी आसन है। मैं हेल्थी डाइट लेता हूं. अगर आप पूरा टाइम हँसते रहो, तो आप फिट ही रहोगे। आप एब्स पर काम कर सकते हैं, लेकिन हंसने से आपको काफी फायदा मिलता है। "

फिन बैलर एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में युनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बनने से चूंक गए थे। हालांकि फैन्स को उम्मीद होगी कि WWE उन्हें एक और बड़ी स्टोरीलाइन में इस्तेमाल करेगा, जिसका पता मंडे नाइट रॉ में देखने को मिल सकता है।

फिन बैलर ने पिछले साल ही मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और समरस्लैम इवेंट में वो पहले युनिवार्सल चैंपियन बने थे, लेकिन कंधे की चोट के कारण उन्हें अगले ही रात अपने टाइटल को ड्राप करना पड़ा और उन्होंने इस साल रैसलमेनिया के बाद ही में इवेंट में वापसी की थी।

फिन बैलर का रैसलिंग अंदाज काफी बेहतरीन है और उनका डीमन किरदार भी काफी पसंदीदा है और फैन्स जल्द ही उन्हें मेन इवेंट सीन में देखना चाहेंगे।

Published 18 Jun 2017, 10:42 IST
Advertisement
Fetching more content...