'ऐसी बातें बाहर नहीं आनी चाहिए' - रेसलिंग दिग्गज ने महान WWE Superstar की छवि को धूमिल किए जाने पर जताई निराशा

rey mysterio
दिग्गज ने पूर्व WWE सुपरस्टार के बयान पट जताई आपत्ति

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार चावो गुरेरो (Chavo Guerrero) ने कुछ दिन पहले रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की आलोचना कर प्रो रेसलिंग जगत को चौंका दिया था। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए ये भी कहा कि एडी गुरेरो (Eddie Guerrero) कभी रे के ज्यादा करीब नहीं थे। वहीं अब सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर (Bill Apter) ने चावो के बयान पर निराशा जताई है।

Sportskeeda Wrestling के Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने निराशा जताते हुए कहा कि ऐसी बातों को कभी सब लोगों के सामने नहीं कहना चाहिए। उन्होंने कहा:

"ये सब कहना निराशाजनक है। एडी की पत्नी, विकी भी गुरेरो नाम की लिगेसी को धूमिल कर रही हैं। ये सब बातें बाहर नहीं आनी चाहिए और इन्हें खुद तक सीमित रखना ही अच्छा होता है। मैं चावो की ओर से ऐसी बातें सुनकर चौंक उठा हूं। मुझे लगता है कि चावो के मन में किसी बात का द्वेष है, वहीं मैं एडी को भी अच्छे से जानता था। मैं अक्सर रे मिस्टीरियो और एडी गुरेरो के साथ समय बिताया करता था। मैं जानता हूं कि वो बहुत अच्छे दोस्त थे और उन्हें अलग नहीं किया जा सकता था।"

बिल ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा:

"मैं नहीं जानता कि ये बात सामने क्यों आई है क्योंकि मैं चावो को जानता हूं और ये भी जानता हूं कि वो ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं। वो शायद चाहते थे कि उन्हें भी उस समय उनके ग्रुप का हिस्सा बनाया जाना चाहिए था। खैर सच्चाई जो भी हो, लेकिन इस सबसे गुरेरो नाम की लिगेसी खराब हो रही है।"

youtube-cover

बिल एप्टर ने पूर्व WWE सुपरस्टार चावो गुरेरो के बारे में कहे गए शब्द तुरंत वापस लिए

चावो गुरेरो ने अपने आखिरी ट्वीट में बताया था कि एक हील को कैसे काम करना चाहिए। इस संबंध में बिल एप्टर ने अपने शब्द वापस लेते हुए कहा:

"चावो, अगर तुम ये पॉडकास्ट देख रहे हो। मुझे याद नहीं कि मैंने तुम्हारे बारे में आखिरी वाक्य क्या कहा था, लेकिन मैं अपने शब्दों को वापस लेना चाहता हूं, लेकिन सच कहूं तो उन बातों से मैं निराश हो गया था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now