Create

WrestleMania में होने वाले IC मैच से पहले फिन बैलर और सैथ रॉलिंस ने भरी हुंकार

रैसलमेनिया में अभी 13 दिन बाकी रह गए हैं, लेकिन इससे पहले ही आईसी चैंपियनशिप के लिए लड़ाई तेज़ हो गई है। मिज भले ही अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने वाले हैं, लेकिन इस मैच के अंदर रॉलिंस और बैलर की एक अलग ही कहानी भी चल रही है। कुछ हफ्तों पहले फिन बैलर ने सैथ रॉलिंस को रॉ में रोल अप के जरिए हराया था, उसके बाद से ही रॉलिंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ मैच की मांग कर रहे है, लेकिन अब आखिरकार उनकी ख्वाइश पूरी होने वाली है और अगले हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन ऑन वन मैच देखने को मिलेगा।

दरअसल इस हफ्ते की रॉ में एक सैगमेंट के दौरान मिज उनके साथी बो डैलस और कर्टिस एक्सल मौजूद थे। इसके अलावा रिंग में उनके दुश्मन सैथ रॉलिंस और फिन बैलर भी मौजूद थे। इस सैगमेंट में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब लग रहा था कि मिजटूराज ही मिज के ऊपर हमला करेंगे , लेकिन उन्होंने रॉलिंस और बैलर के ऊपर अटैक कर दिया। ाद इसके बाद रिंग में कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने आकर बैलर और रॉलिंस को बचाया। इसके बाद बैलर ने मिज को एक जबरदस्त मूव लगाया और फिर रॉलिंस भी कर्ब स्टॉम्प देने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मिज वहां से चले गए। हालांकि इस बीच बैलर ने रॉलिंस के ऊपर हमला कर दिया और बाद में वो आईसी चैंपियनशिप के साथ पोज करने लगे। फिन बैलर ने बाद में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सारी उपलब्धियां भी गिनाई और बातों ही बातों में यह भी बता दिया कि रैसलमेनिया में वो ही नए चैंपियन बनेंगे। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ब्रिटिश कॉमनवैल्थ चैंपियन, 3 बार के न्यू जापान जूनियर हैवीवेट चैंपियन, 6 बार के न्यू जापान जूनियर टैग टीम चैंपियन, CMLL मिडल हैवीवेट चैंपियन, 2 बार के बेस्ट ऑफ सुपर जूनियर, सबसे ज्यादा समय तक NXT चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार, पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियन और आईसी चैंपियन।

इस एलान के बाद पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस भी शांत नहीं रहे और उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने इरादे भी साफ कर दिए। उन्होंने लिखा, "मोमेंटम"

इससे साफ होता है कि वो रैसलमेनिया से पहले होने वाली आखिरी रॉ में बैलर को हराकर मेनिया में पूरी लय के साथ जाना जाते हैं। हालांकि देखना होगा कि किस सुपरस्टार का सपना रैसलमेनिया में पूरा हो पाता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment