Create
Notifications

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधा

विजय शर्मा

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने 12 मई को किए गए अपने ट्वीट में ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधा। अगले हफ्ते की रॉ को लेकर किए गए ट्वीट के हैशटैग में उन्होेंने लिखा कि ब्रॉक लैसनर कौन हैं और सैथ ही फाइटिंग चैंपियन हैं। WWE इन दिनों यूरोप के दौरे पर है, इसी वजह से रॉ और स्मैकडाउन का आयोजन यूरोप में ही किया जाएगा। 14 मई को होने वाली रॉ लंदन के O2 एरीना में होगी। सैथ रॉलिंस ने IC चैंपियनशिप के लिए होने वाले सैगमेंट का पहले से ही एलान कर दिया है। सैथ रॉलिंस ने ट्विटर के जरिए बताया कि वो लगातार दूसरे हफ्ते ओपन चैलेंज करने वाले हैं। WWE के ग्रैंडस्लैम चैंपियन सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर लिखा, "लंदन में होने वाली रॉ के लिए फिर से ओपन चैलेंज करने के बारे में सोच रहा हूं। पिछले हफ्ते मोजो राउली ने अपने करियर को दांव पर लगाया था। अगले हफ्ते देखने की कोशिश करता हूं कि ऐसा कौन करेगा।" #MondayNightRollins #fightingchampion #brockwho

रैसलमेनिया 34 में फिन बैलर और द मिज़ को ट्रिपल थ्रैट मैच में हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने सैथ रॉलिंस इस समय काफी अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं। पिछले 3 हफ्तों के भीतर ही सैथ रॉलिंस 4 अलग-अलग महाद्वीपों में अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं। सैथ रॉलिंस का अगला ध्यान पर लंदन में होने वाली रॉ पर टिक गया है।

दरअसल ब्रॉक लैसनर पर लगातार पार्ट टाइमर होने के सवाल उठते हैं। लैसनर सिर्फ गिने चुने मौकों पर ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करते हैं। देखना होगा कि सैथ रॉलिंस की इस बात का जवाब ब्रॉक लैसनर देते हैं या नहीं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...